×

जियो यूजर्स को मिला धमाकेदार तोहफा, फ्री में देख पाएंगे IPL मैच

जियो के प्री-पेड ग्राहकों को भी विभिन्न प्लान्स के तहत IPL कंटेंट परोसा जाएगा

जियो यूजर्स को मिला धमाकेदार तोहफा, फ्री में देख पाएंगे IPL मैच

- Advertisement -

नई दिल्ली। IPL का बुखार एक बार फिर क्रिकेट के दीवानों के सिर चढ़ कर बोलने लगा है। दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों (Cricket lovers) अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों को एक बार एक्शन में देखने को बेकरार हैं। विश्व के सबसे बड़े 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट IPL की शुरुआत आज से चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम से हो रही है। भारत का सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर और डिजिटल दुनिया (Digital world) का चैंपियन रिलायंस जियो इस अवसर को यादगार बनाने के लिए कुछ खास ऑफर लेकर आया है। IPL मैचों को दर्शकों तक सीधे पहुंचाने के लिए जियो लेकर आया है जबरदस्त प्लान। जियो के सभी पोस्ट पेड प्लान्स में जियो यूजर्स को IPL के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे। इसके लिए जियो का डिजनी + हॉटस्टार से कंटेंट एग्रीमेंट है। जियो के प्री-पेड ग्राहकों को भी विभिन्न प्लान्स के तहत IPL कंटेंट परोसा जाएगा। इन विशेष प्लान्स के साथ 1 साल का डिजनी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।


यह भी पढ़ें:  रिलायंस जियो ने लॉन्च किया स्वदेशी वेब ब्राउजर JioPages, आठ भारतीय भाषाओं को करेगा सपोर्ट

3 जीबी प्रतिदिन के साथ 28 दिन की वैलिडिटी वाला, 401 रुपए का प्लान यूजर्स ले सकते हैं। इस प्लान में 6 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा जिससे ग्राहकों को IPL मैच देखने में डेटा की कमी ना पड़े। जियो ग्राहकों को 777 रुपए में 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान भी ऑपर कर रहा है। इस प्लान के साथ भी 5जीबी डेटा का अतिरिक्त लाभ ग्राहकों को मिलेगा।

यूजर्स को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन वाले प्लान का ऑपशन भी दिया जा रहा है। 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान की कीमत है, 598 रुपए और 365 दिनों के प्लान की कीमत 2599 रुपए है। 365 दिनों वाले प्लान के साथ ग्राहक को 10 जीबी डेटा अतिरिक्त मिलेगा ताकि IPL मैच को देखने में डेटा बादा ना बने।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली पहनते हैं 70 लाख की घड़ी, पानी की कीमत जान चौंक जाएंगे आप

रिलायंस जियो अपने इंटरेक्टिव गेमिंग ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉंग’ को एक नए अवतार में लेकर आ रहा है जिसमें यूजर्स को बड़े ईनाम जीतने का मौका मिलेगा। यह सभी क्रिकेट प्रेमियों को मुफ्त में उपलब्ध है। क्रिकेट के दीवाने विशेष चैट बार पर इमोजी स्टिकर के जरिए अपनी टीम का हौसला बढ़ा पाएंगे। Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम को MyJio ऐप के जरिए एक्सेस किया जा सकता है

जियो फोन यूजर्स के लिए एक विशेष नया जियो क्रिकेट ऐप लॉन्च किया जाएगा। जिस पर जियोफोन यूजर्स मुफ्त में स्कोर अपडेट देख सकेंगे साथ ही वे क्विंज में भाग लेकर ईनाम भी जीत सकते हैं।

बता दें कि अन्य ऑपरेटर अपने फीचर फोन पर केवल स्कोर बताने के लिए 5 रुपए प्रति दिन लेते हैं। रिलायंस जियो अकेला ऐसा ब्रांड है जो IPL में भाग लेने वाली सभी 8 टीमों का पार्टनर है। जियो यूजर्स को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ मिलने और कॉफी सेशन में उनके साथ रहने का मौका भी मिल सकता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है