Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

सोनिया पर भरोसा,लेकिन राहुल गांधी बने पार्टी अध्यक्ष-जेएंडके कांग्रेस

रजनी पाटिल की मौजूदगी में पारित किया गया प्रस्ताव

सोनिया पर भरोसा,लेकिन राहुल गांधी बने पार्टी अध्यक्ष-जेएंडके कांग्रेस

- Advertisement -

जेएंडके कांग्रेस ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी Sonia Gandhi के नेतृत्व पर भरोसा (Confidence) जताते हुए राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाए जाने की पैरवी की है। ऊधमपुर जिले के पटनीटॉप में आयोजित पार्टी के नव संकल्प शिविर के समापन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस संबंध में एक प्रस्ताव भी पारित किया है। शिविर में जम्मू व कश्मीर में कानून.व्यवस्था की स्थिति पर भी चर्चा की गई। दो दिवसीय शिविर के अंतिम दिन गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने सर्वसम्मति से राहुल (Rahul Gandhi) को पार्टी का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की अपील की है। पार्टी की प्रदेश मामलों की प्रभारी रजनी पाटिल (Rajani Patil) की मौजूदगी में प्रस्ताव पारित किया गया। शिविर में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक शामिल रहे। संगठन को मजबूत करने के लिए यह प्रस्ताव दिया गया कि उदयपुर घोषणा पत्र के फैसले के आधार पर विधानसभा क्षेत्र स्तर पर मंडल समितियों को गठित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- कश्मीर में टारगेट किलिंग रोकने को चक्रव्यूह-जल्द दिखेगा असर

शिविर में मौजूद नेताओं ने जम्मू व कश्मीर (Jammu and Kashmir) की राज्य की बहाली, मौजूदा शर्तों से साथ किए गए परिसीमन को खारिज करने, कोविड.19 से जुड़ी पाबंदियों के चलते दो साल के दौरान हुए नुकसान के मुआवजे, शरणार्थियों को शेष भुगतान की मांग को लेकर प्रस्ताव भी पारित किए। शिविर में कश्मीर में टारगेट किलिंग की निंदा की गई। कश्मीर में बिगड़ते हाल पर चिंता जाहिर की गई और निर्दोषों की हत्याएं रोकने के लिए तत्काल उपाय की मांग उठाई गई है। इसके अलावा हालात सामान्य होने तक कश्मीरी पंडित कर्मचारियों, जम्मू के कर्मचारियों और जोखिम का सामना कर रहे अन्य लोगों को शिफ्ट करने की मांग की गई।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है