Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

J&K: कुलगाम में युवती का अपहरण कर किया गया #Rape, हालत नाजुक

अखाल क्षेत्र में लड़कों के ग्रुप ने युवती का अपहरण कर किया रेप

J&K: कुलगाम में युवती का अपहरण कर किया गया #Rape, हालत नाजुक

- Advertisement -

कुलगाम। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। बतौर रिपोर्ट्स यहां पर यहां कथित रूप से अपहरण के बाद एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया है। 21 वर्षीय पीड़ित युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुलगाम के अखाल क्षेत्र में लड़कों के ग्रुप ने युवती का अपहरण कर लिया और उसको सुनसान इलाके में ले गए। यहां आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता वहां एक विवाह समारोह में भाग लेने गई थी।

अबतक दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

युवती को स्थानीय लोगों ने देखा और उसे कुलगाम जिले के एक अस्पताल में बेहोश अवस्था में भर्ती कराया गया। बाद में बेहतर इलाज के लिए उसे श्रीनगर के एक अस्पताल में भेज दिया गया। सूत्रों द्वारा इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया गया कि पुलिस स्टेशन में एफआईआर करवाने के बाद अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। युवती के पैतृक गांव में लोगों ने सड़क को बाधित कर दिया और दोषियों के लिए मौत की सजा की मांग की है।

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री और #CMJaiRam के बैनर से छेड़छाड़ करने वाले दो व्यक्ति पकड़े, मांगी माफी

बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है, जिसने मानवता को शर्मसार किया है। इससे पहले निर्भया रेप केस (2012), उन्नाव रेप केस (2017), कठुआ रेप केस (2018) और हैदराबाद रेप कम मर्डर केस (2019) जैसी घटनाएं रह-रह कर भारत में सामने आती रही हैं। 2018 में थॉमस रॉयटर्स फाउंडेशन की ओर से किए गए सर्वेक्षण में भारतीय महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश का दर्जा दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है