Expand

J&K: बारामुला जिले में IED विस्‍फोट, 4 पुलिसकर्मी शहीद, CM ने जताया दुख

J&K: बारामुला जिले में IED विस्‍फोट, 4 पुलिसकर्मी शहीद, CM ने जताया दुख

- Advertisement -

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में शनिवार को हुए जोरदार आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। इस हादसे में कई अन्य पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर ले जाया गया है। यह हमला पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी पर निशाना बनाकर किया गया था और इस हमले के दौरान तीन दुकानें भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हुई हैं। क्यास लगाए जा रहे हैं कि इस हादसे के पीछे किसी आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है, लेकिन अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्‍मेदारी नहीं ली है। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं, जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने हमले में पुलिसकर्मियों की मौत पर दुख जताया है।

हुर्रियत की तरफ से शनिवार को किया था बंद का आह्वान

आईएएनएस को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने बारामूला जिले के सोपोर में छोटा बाजार और बड़ा बाजार के बीच स्थित गली में एक दुकान के पास आईईडी लगाया था। सोपोर में हुर्रियत की तरफ से शनिवार को बंद का आह्वान किया गया था, जिसे देखते हुए भारी पुलिसबलों की तैनाती की गई थी। दरअसल, 1993 में सुरक्षाबलों द्वारा जनसंहार में मारे गए 57 लोगों की हत्‍या के विरोध में बंद बुलाया था। इसी दौरान आतंकियों ने एक आईईडी से धमाका किया और इसमें चार पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले के केस दर्ज कर लिया है। वहीं हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के चेयरमैन मीरवाइज उमर फारूक ने इस हमले की निंदा की है। सीएम महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा है कि सोपोर में आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है