Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,504,534
मामले (भारत)
229,927,024
मामले (दुनिया)

J&K: आतंकियों ने सेना के जवान को किया अगवा, जली हालत में कार मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन जारी

J&K: आतंकियों ने सेना के जवान को किया अगवा, जली हालत में कार मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन जारी

- Advertisement -

श्रीनगर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) स्थित दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिला में आतंकवादियों ने एक सैनिक का अपहरण (Kidnapped) कर लिया और उसके निजी वाहन को आग के हवाले कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि शोपियां के हरमैन निवासी टेरिटोरियल आर्मी के जवान शकीर मंजूर का आतंकवादियों ने रविवार की शाम रामभमा दमहल हांजिपोरा इलाके से अपहरण कर लिया। आतंकवादियों ने उसके निजी वाहन को भी आग लगा दी। शकीर अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ ईद-उल-अजहा मनाने आया था।

बेटे को छोड़ दो हम उसकी नौकरी छुड़वा देंगे

मिली जानकारी के अनुसार प्रादेशिक सेना(टीए) कार्यरत शाकिर मंजूर शोपियां में तैनात था जबकि उसका घर कु़लगाम में है। गत शाम को जब वह अपनी मारुति कार (जेके22बी-3968) में वापस अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए रवाना हुआ। देर रात गए रबंहामा में स्थानीय लोगों ने सड़क पर कुछ धुंआ उठता देखा। जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां आग की लपटों में घिरी कार नजर आई। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास करते हुए पुलिस को सूचित किया। पुलिस और सेना के जवान भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जब छानबीन की तो पता चला कि कार मुजफ्फर मंजूर की है। कार के मालिक का पता लगाया गया। पता चला कि कार टीए का जवान शाकिर मंजूर चला रहा था। इसके बाद उस जवान से संपर्क नहीं हो पाया है। पुलिस के मुताबिक अगवा जवान को खोजने के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: नेपाली मेयर ने Uttarakhand के इस हिस्से को बताया अपना; कहा- बॉर्डर से सटा इलाका हमारा

इस बीच, अगवा जवान के परिजनों ने आतंकियों से उसकी रिहाई की अपील करते हुए कहा है कि वह उसकी नौकरी छ़ुड़वा देंगे। जवान के अगवा होने की खबर फैलते ही उसके घर में मातम पसर गया है। उसकी मां और बहनों बिलख रही हैं। उन्होंने आतंकियों को खु़दा और इस्लाम का वास्ता देकर उसे रिहा करने की अपील की है। उसके पिता ने कहा कि वह जिस किसी भाई के पास है, वह उसे रिहा कर दें। हम उसे नौकरी नहीं करनें देंगे। हम उसकी नौकरी छुड़वाकर उसे घर बैठाएंगे। अपहृत जवान शकील मंजूर के माता पिता ने भावुक अपील की है कि जिन्होंने भी उनके बेटे का अपहरण किया है वे उसे छोड़ दें। सुरक्षा बलों ने उसकी खोज के लिए इलाके में सघन तलाश अभियान शुरू किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है