Expand

मौका : रोजगार चाहिए तो 28 को आएं आईटीआई शाहपुर, मिलेगा इतना वेतन

मौका : रोजगार चाहिए तो 28 को आएं आईटीआई शाहपुर, मिलेगा इतना वेतन

- Advertisement -

धर्मशाला। आईटीआई शाहपुर में 28 दिसंबर को मोहाली की वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नौकरी देगी। आईटीआई शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि कंपनी युवाओं को नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत 3 साल की ट्रेनिंग देगी और ट्रेनिंग करने वाले युवाओं को डिप्लोमा मिलेगा। 28 दिसंबर को युवाओं की लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद उसी दिन चयनित युवाओं का इंटरव्यू होगा।

उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच हो और फिटर, मशीनिस्ट, प्लास्टिक और ऑटोमोबाइल व्यावसायों मैं आईटीआई से पास आउट कोर्स पास कर रखा हो। लखनपाल ने बताया कि चयनित युवाओं को 9000 रुपए महीना ट्रेनिंग, 1300 रुपए महीना अटेंडेंस भत्ता और 8 घंटे ड्यूटी के अलावा ओवरटाइम करने वाले युवाओं को इसके भी पैसे मिलेंगे। कंपनी ऑटो पार्ट की मैन्युफैक्चरिंग करती है।

दसवीं और बारहवीं पास के लिए भी नौकरी का अवसर

आईटीआई शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक भगवा ने बताया कि इस इंटरव्यू में दसवीं और बारहवीं पास प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं। उन्हें कंपनी की तरफ से 8500 रुपए महीना और अटेंडेंस भत्ता 1300 रुपए महीना मिलेगा। कंपनी रियायती दरों पर यूनिफॉर्म, जूते और कैंटीन की सुविधा का प्रावधान करेगी। उन्होंने बताया कि 28 दिसंबर को युवा अपना रिज्यूम, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा और तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ अपने साथ लाएं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है