नौकरी चाहिए तो 10वीं और 12 वीं पास 30 मार्च को आएं शाहपुर

कंपनी में चल रहे खाली 250 पदों को भरा जाएगा

नौकरी चाहिए तो 10वीं और 12 वीं पास 30 मार्च को आएं शाहपुर

- Advertisement -

कांगड़ा। देश की नामी कंपनी माइक्रो टर्नर (Micro turner) हरिद्वार (उत्तराखंड) आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यार्थियों को नौकरी (Job) देगी । कंपनी में खाली चल रहे पदों को भरा जाएगा। इसके लिए 30 मार्च को सुबह 9:30 बजे आईटीआई शाहपुर ( ITI Shahpur) में कैंपस इंटरव्यू (Campus interview) होंगे। कंपनी के इस साक्षात्कार में जिन अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। उन्हें कंपनी के हरिद्वार (उत्तराखंड) के प्लांट में नौकरी दी जाएगी। कंपनी के साक्षात्कार में फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट आईटीआई में पास आउट इसमें भाग ले सकते हैं l इसके लिए कंपनी की ओर से 18 से 28 वर्ष की आयु निर्धारित की गई है।



यह भी पढ़ें :- एयर इंडिया में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो जल्दी करें अप्लाई

आईटीआई के प्रधानाचार्य एसके लखन पाल ने कहा कि कंपनी की ओर से साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों (Candidates) के लिए लिखित परीक्षा का भी आयोजन किया गया है। लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों के साक्षात्कार होंगे। जिन अभ्यर्थियों का चयन होगा उन्हें कंपनी की ओर से 11,600 रुपए मासिक वेतन दिया जाएगा। नीम के अंतर्गत 1 साल का सर्टिफिकेट और कंपनी के नियम के अनुसार उन्हें नियमित किया जाएगा और 10वीं और 12वीं के लिए युवाओं और युवतियों को आईटीआई का डिप्लोमा और निमित्त नौकरी प्रदान करेगी और 10500 रुपए मासिक इन्हें दिया जाएगा। इसके अलावा मेडिकल, सब्सिडाइज फूड और ट्रांसपोर्ट की सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी।

आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके अभ्यार्थी इंटरव्यू में भाग ले सकते है। उधर, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट (Training and placement) के संतोष नारायण ने बताया कि दूसरी ओर धूत ट्रांसमिशन मानेसर (उत्तराखंड) में 100 युवतियों का चयन किया जाएगा, जिसमें 10वीं और 12वीं की युवतियां भी भाग ले सकती हैं और आईटीआई पास युवतियां जिन्होंने इलेक्ट्रिशियन में की हो और जिनकी उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच में हो। वह भी इस में भाग ले सकती हैं उनको 9200 रुपए मासिक दिया जाएगा और नियमित किया जाएगा। उन्हें भी मेडिकल सब्सिडाइज फूड (Medical subsidized food) और ट्रांसपोर्ट की सुविधा मिलेगी। अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के दौरान अपने साथ मैट्रिक, 12वीं, आईटीआई मार्कशीट हिमाचल प्रमाण पत्र लाने होंगे।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है