Covid-19 Update

43,775
मामले (हिमाचल)
35,157
मरीज ठीक हुए
701
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,337,661
मामले (दुनिया)

#Jobs: जापानी कंपनी भरेगी ITI होल्डर्ज युवतियों के 200 पद, शाहपुर में होंगे Campus Interview

आईटीआई शाहपुर में 31 अक्टूबर को होंगे इंटरव्यू, 12 हजार रुपये मिलेगा वेतन

#Jobs: जापानी कंपनी भरेगी ITI होल्डर्ज युवतियों के 200 पद, शाहपुर में होंगे Campus Interview

- Advertisement -

शाहपुर। हिमाचल में आईटीआई (ITI) पास युवतीयों के लिए एक लिमिटेड कंपनी ने रोजगार के द्वार खोल दिए हैं। आईटीआई पास युवतियों को किसी बड़ी कंपनी में अपना भविष्य संवारंने का मौका मिल रहा है। जिसके लिए आईटीआई शाहपुर (ITI Shahpur) में एक निजी कंपनी 200 महिला कामगारों का चयन करेगी और इसमें आईटीआई होल्डरज और इस वर्ष नवंबर माह में अपने अंतिम वर्ष में अपीयर होने वाली छात्राएं भी इस कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकेंगी। 31 अक्तूबर को सुबह 09:00 बजे संस्थान के बहुउद्देशीय भवन में कैंपस साक्षात्कार (campus Interview) का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- #IBPS ने निकाली 1,417 पदों पर भर्ती : आवेदन आज से शुरू, ये रहेगी Last Date

इस दौरान ऐमीनैंस मेन पावर सालूशन्ज़ प्राइवेट लिमिटेड गुड़गांव के अधिकारी नीमराना स्थित जापानी कंपनी टाकाहाटा प्रिशीजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के लिए लगभग 200 पद भरेगी। यह कंपनी (Company) चयनितों को अच्छे वेतन के साथ ही कई प्रकार की सुविधाएं प्रदान करेगी। कैंपस साक्षात्कार में 18 से 24 वर्ष तक की वे युवतियां भाग ले सकती हैं जिनकी ऊंचाई 5 फ़ुट 2 इंच से अधिक हो और जिन्होंने दसवीं या प्लस टू के बाद कोपा, आईसीटीएसएम, ड्राफ्ट्समैन (मैकेनिकल), ड्राफ्ट्समैन (सिविल), सर्वेयर, एसएसए (इंग्लिश), एसएसए (हिंदी), फिटर, इलेक्ट्रीशियन, पीपीओ, मैकेनिक इलेक्ट्रॉनिक्स और मकैनिक मोटर व्हीकल आदि व्यवसायों में एक या दो वर्षीय आईटीआई कोर्स (ITI Course) कर रखा हो या फिर कर रही हों।

 

चयनित युवतियों को मिलेंगी यह सैलरी और सुविधाएं

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि चयनित होने पर इन युवतियों को 6 माह से एक साल तक ट्रेनिंग दी जाएगी, जिसकी एवज में इन्हें 12000 रुपये सीटीसी सैलेरी दी जाएगी। एक वर्ष के बाद इनकी कार्यप्रणाली, अटेंडेंस और परफॉर्मेंस के आधार पर इन्हें रेगुलर होने पर 5 से 15 परसेंट इंक्रीमेंट मिलेगी। रहने के लिए कंपनी फ्री हॉस्टल एवं सिक्योरिटी (Free hostel and security) की सुविधा दे रही है। साथ ही हॉस्टल से कंपनी तक फ्री ट्रांसपोर्ट सुविधा भी इन युवतियों को मिलेगी। ड्यूटी समय में एक टाइम का सब्सेडाइज्ड फूड, पीएफ, ईएसआईसी और मेडिकल सुविधा भी कंपनी की तरफ से मिलेगी ।

 

मारुति और होंडा जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों के लिए ऑटोमोबाइल पार्ट्स तैयार करती कंपनी

ईएमएस प्रा. लि. की एचआर विभाग की अधिकारी पूनम यादव ने फोन पर बताया कि उक्त कंपनी मारुति और होंडा जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों के लिए ऑटोमोबाइल पार्ट्स तैयार करती है। इस समय इस कंपनी में लगभग 28 राज्यों की लड़कियां काम कर रही हैं। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ईं. तरुण कुमार ने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में प्रदेश भर से ऊपर बताए गए व्यवसायों की प्रशिक्षित और अपने अंतिम वर्ष में प्रशिक्षणरत युवतियां अपना भाग्य आजमा सकती हैं। इस प्रतिष्ठित कंपनी में आईटीआई की युवतियों के चयनित होने से ना केवल उनकी तकनीकी दक्षता को बढ़ाया जाएगा, बल्कि यह महिला सशक्तिकरण की ओर भी एक कदम होगा और साथ ही उन्हें अपने पैरों पर खड़ा होने के का़बिल बनाएगा।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है