×

SALMAN को बड़ी राहत, ARMS CASE में बरी

SALMAN को बड़ी राहत, ARMS CASE में बरी

- Advertisement -

जोधपुर। 18 साल पुराने आर्म्स केस में सलमान खान को बड़ी राहत मिली है। आज जोधपुर सेशंज कोर्ट ने अहम फैसला सुनाते हुए सलमान खान को बरी कर दिया है। काले हिरण के शिकार से जुड़े 18 साल पुराने आर्म्स केस में जोधपुर की अदालत ने सलमान खान को बरी कर दिया है।


  • सलमान खान अपनी बहन अलवीरा के साथ कोर्ट पहुंचे। चंद मिनटों में अदालत का फैसला आ गया और सलमान खान को बरी कर दिया गया।।
  • इससे पहले जज ने सलमान के वकील को आधे घंटे में अपने मुवक्किल को पेश करने का आदेश दिया था। सलमान खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 और 25 के तहत केस चल रहा था।

वह यदि इस एक्ट की पहली धारा के तहत दोषी पाए जाते, तो उन्हें अधिकतम तीन साल और दूसरी धारा के तहत दोषी पाए जाते, तो सात साल की सजा हो सकती थी।

सरकारी वकील का कहना है कि सलमान खान को इस मामले में संदेह का लाभ यानि Benifit Of Doubt मिला है। गौरतलब है कि राजस्थान में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान , फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तबू, नीलम और कई कलाकारों पर दुर्लभ काले हिरन के शिकार का आरोप लगाया गया था। दो अक्टूबर, 1998 को सलमान खान सहित सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराई गई थी। उन पर 28 सितंबर, 1998 की आधी रात को राजस्थान के मथानिया और भवाद गांव में काले हिरण के शिकार का आरोप तय किया गया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है