×

जोगिंद्रनगर में कार के डैशबोर्ड व सोलन में किरायेदार से पकड़ी हेरोइन

नारे के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई

जोगिंद्रनगर में कार के डैशबोर्ड व सोलन में किरायेदार से पकड़ी हेरोइन

- Advertisement -

मंडी/ सोलन।  हिमाचल पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में मंडी व सोलन में दो स्थानों पर पुलिस ने हेरोइन पकड़ी है। इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। मंडी जिला के जोगिंद्रनगर पुलिस थाने( Jogindernagar Police Station) के तहत पुलिस टीम( Police) ने एक व्यक्ति को 8 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार( Arrest)किया है। मिली जानकारी के अनुसार जोगिंद्र नगर थाना की टीम ने बीती रात को नाका लगाया था नाके के दौरान पुलिस ने जोगिंद्रनगर से गलू की ओर जा रही एक कार (एचपी 54- 4026) को तलाशी के लिए रोका तो पुलिस को गाड़ी के डैशबोर्ड से 8 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।


यह भी पढ़ें: सुंदरनगर में केरल का युवक, ऊना में Bike सवार चरस के साथ गिरफ्तार

आरोपी की पहचान गोकुल चंद(40) पुत्र श्याम चंद वार्ड नंबर 5 जोगिंद्र नगर के रूप में हुई है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि मामले की आगामी तफ्तीश जारी है और यह हेरोइन कहां से लाई गई थी इसकी सप्लाई किसे की जानी थी। इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

 सोलन में 14.2 ग्राम हेरोइन पकड़ी

उधर सोलन पुलिस ने रबोन के नजदीक उदय विहार में एक घर पर छापा मारकर वहां पर किराए के कमरे में रह रहे एक व्यक्ति को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसपी अशोक वर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि उदय विहार में किराए के कमरे में रह रहा एक व्यक्ति हेरोइन बेचने का कारोबार कर रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कमरे में छापा मारा तो वहां पर प्रदीप कुमार के पास से 14.2 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है