Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Jogindranagar देवता मेला का आगाज, धूमधाम से निकली जलेब

Jogindranagar देवता मेला का आगाज, धूमधाम से निकली जलेब

- Advertisement -

God Fair : जोगिंद्रनगर। चौहारघाटी के देवाधिदेव हुरंग नारायण व देव पशाकोट सहित अनेकों देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना के बाद जोगिंद्रनगर मेले की पहली जलेब बड़ी धूमधाम से निकली। हिमाचल प्रदेश सामान्य उद्योग निगम के उपाध्यक्ष सुरेंद्र पाल ठाकुर इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि शरीक हुए। मेला कमेटी के अध्यक्ष जोगिंद्रनगर के उपमंडल अधिकारी नागरिक व अन्य विभागाध्यक्षों, नगर परिषद सहित अनेकों कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी इस मौके की शोभा रहे। मेले में पधारे लोगों ने भी देवी-देवताओं की शोभायात्रा में जुड़कर उनका आशीर्वाद लिया।

जलेब देव हुरंग नारायण व पशाकोट की अगुवाई में  विभिन्न बाजारों से होती हुई मेला मैदान में पहुंची


पुराने मेला से पूजा-अर्चना के बाद यह जलेब देव हुरंग नारायण व पशाकोट की अगुवाई में शहर के विभिन्न बाजारों से होती हुई मेला मैदान में पहुंची जहां सुरेंद्र पाल ठाकुर ने जोगिंद्रनगर के पांच दिवसीय सालाना देवता मेले का विधिवत उद्घाटन किया।

देवभूमि की सांस्कृतिक व सामाजिक विरासत को संजोने वाले इन मेलों की खासियत का इस मौका पर खुलकर बखान हुआ, वहीं आपसी भाईचारे को बनाए रखने के लिए इन मेलों की महत्ता भी कम नहीं आंकी गई। जलेब शुरू होने से पूर्व  सामुदायिक भवन में पहुंचने पर मेला कमेटी के अध्यक्ष राहुल चौहान व अन्य ने मुख्यातिथि का जोरदार स्वागत किया व पगड़ी देकर उनका सम्मान किया गया। सभी अतिथियों को मेला कमेटी की ओर से सम्मान स्वरूप पगड़ियां भेंट की गईं, जिन्हें पहनकर शोभायात्रा में शामिल हुए। शाम को होने वाली पहली सांस्कृतिक संध्या पर बॉलीवुड सिंगर सोनिया शर्मा, हेमंत शर्मा व कुमार साहिल विशेष आकर्षण रहेंगे।

इसे भी पढ़ेंः  हादसाः Dhalpur में आग का कहर, पांच कमरे जले

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है