Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

जोगिंद्रनगर पुलिस ने पकड़ी 6 कि. चरस, 413 ग्रा.अफीम, 2 गिरफ्तार 2 फरार

जोगिंद्रनगर पुलिस ने पकड़ी 6 कि. चरस, 413 ग्रा.अफीम, 2 गिरफ्तार 2 फरार

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर/ मंडी । नशे के काले कारोबारियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए प्लान तो बनाया लेकिन पुलिस की नाकेबंदी के आगे यह प्लान फेल हो गया। दरअसल जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की एक टीम ने बीती रात थाना प्रभारी संदीप शर्मा की अगुवाई में गलूं नामक स्थान के पास नाका लगा रखा था। इसमें एएसआई पवन कुमार, हैड कांस्टेबल मनवीर सिंह, कांस्टेबल रविंद्र सिंह और दीवान चंद मौके पर मौजूद थे। इसी रास्ते से एक आल्टो कार में चरस और अफीम की भारी भरकम खेप आल्टो कार में ले जाई जा रही थी। कार को एक स्कार्पियो एसकॉर्ट कर रही थी। स्कार्पियो में भी दो लोग सवार थे और कार में भी।

यह भी पढ़ें :-यह भी पढ़ें :-सुबह-सवेरे टहलने निकला था, बदमाशों ने मार दी गोली, मौके पर मौत

 


स्कार्पियो आगे चलाने का मकसद ही यही था कि पुलिस कहीं पर नजर आए तो कार वाले को अलर्ट करके पीछे ही रोक दिया जाए। लेकिन जैसे ही यह स्कार्पियो पुलिस द्वारा लगाए गए नाके के पास पहुंची तो पुलिस ने इसे जांच के लिए रोक दिया। अभी इनकी जांच चल ही रही थी कि इतने में पीछे से आल्टो कार( ( एचपी-01सी-0612) भी नाके के पास आ पहुंची। स्कार्पियो में बैठे दोनों लोगों आल्टो कार वाले लोगों को सूचना देने का मौका ही नहीं मिला। पुलिस को स्कार्पियो ( ( HP54B 3622) में कुछ नहीं मिला और आल्टो कार की तलाशी शुरू कर दी। इतने में स्कार्पियो वाले मौका देखकर वहां से निकल गए।

आल्टो कार की तलाशी के दौरान उसमें से 6 किलो 342 ग्राम चरस और 413 ग्राम अफीम बरामद की गई। कार चला रहे तुले सिंह पुत्र प्रेम सिंह गांव बनाल डाकघर पलाहच तहसील बंजार जिला कुल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। और दूसरा फरार हो गया। मौके पर की गई पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि स्कार्पियो इन्हें एसकॉर्ट कर रही थी। पुलिस ने तुरंत थाना को इसकी सूचना दी और आगे नाकेबंदी करवाई। चौंतड़ा के पास इस स्कार्पियो को भी पकड़ लिया गया। स्कार्पियो के चालक सतीश सिंह पुत्र किशोर सिंह गांव धानपटन डाकघर मतलाहर तहसील जवाली जिला कांगड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकिराम सिंह निवासी मनून, पलाच बंजार व तनू निवासी मनून, पलाच, बंजार मौके से फरार हो गए।

डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि नशे की खेप को ले जाने के लिए तस्करों ने जो प्लान बनाया था उसमें वह कामयाब नहीं हो पाए और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि फरार आरोपी की तलाश जारी है और उसे भी जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है