Expand

रिश्वतः आरोपी तिलक को दो दिन का और रिमांड

रिश्वतः आरोपी तिलक को दो दिन का और रिमांड

- Advertisement -

joint director : चंडीगढ़। सीबीआई के शिकंजे में आए उद्योग विभाग के संयुक्त निदेशक तिलकराज शर्मा को दो दिन के मिले रिमांड की अवधि पूरी होने पर आज सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी तिलकराज शर्मा को दो दिन और रिमांड मिला है। बता दें कि उद्योग विभाग के संयुक्त निदेशक तिलकराज व अन्य एक व्यक्ति को 5 लाख रुपये रिश्वत मांगने व लेने के मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

सीबीआई ने आज स्पेशल कोर्ट में आरोपी को किया पेश

सीबीआई ने यह कार्रवाई बद्दी स्थित एक फार्मा कंपनी के कंसलटेंट की शिकायत पर की है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त संयुक्त निदेशक के कार्यालय में कंपनी में नई मशीनरी लगाने की एवज में सरकार के प्रावधानों के अनुसार 15 फीसदी इनवेस्टमेंट सबसिडी के लिए फाइल जमा करवाई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि संयुक्त निदेशक तिलक राज व अन्य व्यक्ति अशोक राणा ने निजी कंपनी से 50 लाख की सबसिडी पास करने के लिए 10 लाख की घूस की डिमांड की। बाद में शिकायतकर्ता की प्रार्थना पर पांच लाख के तौर पर पहली किश्त लेने में आरोपी राजी हो गए।

सीबीआई को मामले में कई अहम जानकारियां हासिल

इस पर सीबीआई ने जाल बिछाया और चंडीगढ़ में आरोपियों को पांच लाख की रिश्वत मांगने व लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने ऑडियो व वीडियो रिकॉडिंग के माध्यम से मामले का पर्दाफाश किया।  गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया था, जहां से आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान सीबीआई को मामले में कई अहम जानकारियां हासिल होने की सूचना है।  वहीं नियमों के तहत सरकार ने आरोपी संयुक्त निदेशक को सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें  : रिश्वतः CBI ने बद्दी के उद्योगपति को किया तलब, पूछताछ

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है