Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

रिश्वतः CBI ने CM के PS रघुवंशी से 9 घंटे की पूछताछ

रिश्वतः CBI ने CM के PS रघुवंशी से 9 घंटे की पूछताछ

- Advertisement -

Joint Director Tilakraj : चंडीगढ़/ शिमला। रिश्वत मांगने व लेने के आरोपी उद्योग विभाग के संयुक्त निदेशक तिलकराज के  मामले में सीएम वीरभद्र सिंह के पीएस रघुवंशी से सीबीआई ने वीरवार को नौ घंटे तक लगातार पूछताछ की। वीरवार को देर रात तक पूछताछ जारी रही। इस मामले में सीबीआई ने दिल्ली के एक जूस कारोबारी सुरेश पठानिया से पूछताछ की। फिलहाल उनका मोबाइल सीज कर उन्हे जाने दिया गया है। बता दें कि पंचकूला के अन्य कारोबारी को सामने बिठाकर रघुवंशी से पूछताछ की है। सीबीआई से जुड़े सूत्रों की माने तो सुबह ग्यारह बजे सीएम के पीएस रघुवंशी सीबीआई के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय पहुंचे।

सीबीआई ने दिल्ली के एक जूस कारोबारी से की पूछताछ

इसके बाद रात नौ बजे तक सीबीआई इनसे लंबी पूछताछ करती रही। सूत्रों की माने तो रात के समय इस मामले में और गिरफ्तारियां भी कर सकती है। हालांकि रघुवंशी की गिरफ्तारी पर संशय ही बना है। इस पर सीबीआई के कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।  रघुवंशी वीरवार को ग्यारह बजे सीबीआई के कार्यालय पहुंच गए थे। इसके बाद सीबीआई के अधिकारियों ने पांच लाख के रिश्वत के मामले में उनका नाम आने से जुड़े मामले में पूछताछ की। यह पूछताछ नौ बजे के बाद तक जारी रही।


मामले में हो सकती हैं और गिरफ्तारियां

सूत्रों की माने तो सीबीआई ने इस दौरान रघुवंशी की उद्योग में संयुक्त निदेशक रहे तिलकराज शर्मा और फैक्ट्री मालिक अशोक राणा से आमने बिठाकर उनसे प्रश्नावली भी भरवाई है। रघुवंशी को दिल्ली में जिस व्यक्ति को 35 लाख रुपए की राशि पहुंचानी थी, उनसे भी काफी समय तक पूछताछ की गई है। सीबीआई ने इस मामले में रघुवंशी को सम्मन जारी कर बुलाया था। वहीं अन्य  दो को भी फोन पर रिकार्डिंग के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया था। इस मामले में सीबीआई की और से वीरवार को देररात या शुक्रवार को और गिरफ्तारियां की जा सकती हैं।  रघुवंशी दिल्ली में बैठते  हैं।

ये भी पढ़ें  : रिश्वतः आरोपी तिलक को दो दिन का और रिमांड

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है