Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

सरेराह महिला Journalist से छेड़खानी ; Facebook Post देख कर जागी Police, आरोपी Arrest

सरेराह महिला Journalist से छेड़खानी ; Facebook Post देख कर जागी Police, आरोपी Arrest

- Advertisement -

आगरा। सरकार और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं।आगरा में एक महिला पत्रकार के साथ सरेराह छेड़खानी का मामला सामने आया है। यहां तक की महिला पत्रकार ने जब इसकी शिकायत महिला हेल्पलाइन नंबर पर की तो वहां से भी उसे समय पर मदद नहीं मिली। इसके बाद महिला पत्रकार ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी पीड़ा जाहिर की तब जाकर पुलिस की आंखें खुली और उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार किया।

महिला हेल्पलाइन नंबर से भी नहीं मिली समय पर मदद

जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ की शिकार महिला पत्रकार ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि वह 25 जनवरी की रात के काम से लौटने के बाद भगवान टॉकीज से एमजी रोड की ओर जा रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो व्यक्तियों ने उनका पीछा किया और भद्दे इशारे किए और उनके साथ-साथ चलने लगे। आरोपियों ने महिला के साथ बात करने की भी कोशिश की। आरोपियों ने उसका काफी दूर तक पीछा किया। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों की फोटो खींचने और पुलिस में शिकायत की धमकी देने का भी उन पर कोई असर नहीं हुआ। उसने घर आकर महिला हेल्पलाइन नम्बर ‘1090’ पर फोन किया और अपनी कम्प्लेंट रजिस्टर करानी चाही, तो बोला गया कि आपके पास कम्प्लेंट रजिस्टर का नम्बर आएगा लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कम्प्लेंट रजिस्टर नहीं मिला। महिला पत्रकार ने अपने फेसबुक पोस्ट में पुलिस, महिला हेल्पलाइन और सरकार सभी पर सवाल उठाए।

पोस्ट वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई

महिला पत्रकार की फेसबुक पोस्ट वायरल होने और चारों तरफ से आलोचना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 354डी के तहत केस दर्ज कर लिया है।आरोपियों की पहचान कोतवाली के तिलक बाजार के रहने वाले उबेद और कोतवाली के ही फुलट्टी के रहने वाले साबाद के रूप में हुई है। घटना के वक्त आरोपी जिस स्कूटी पर सवार थे, पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है