Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

गाजियाबाद गोलीकांड : Journalist Vikram Joshi की मौत, परिवार ने शव लेने से किया इनकार

गाजियाबाद गोलीकांड : Journalist Vikram Joshi की मौत, परिवार ने शव लेने से किया इनकार

- Advertisement -

गाजियाबाद। विजय नगर इलाके में गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी (Journalist Vikram Joshi) की मौत हो गई है। उनका इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा था। विक्रम जोशी को विजय नगर इलाके में बदमाशों ने घेरकर गोली मारी थी। भांजी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर विक्रम जोशी पर बदमाशों ने हमला किया था। इस सिलसिले में कल तक नौ लोगों को गिरफ्तार और चौकी इंचार्ज को निलंबित किया गया था। पुलिस ने आरोपियों से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। वहीं, छेड़छाड़ के मामले में शिकायत मिलने के बावजूद कार्रवाई न करने वाले प्रताप विहार चौकी इंचार्ज राघवेंद्र सिंह को एसएसपी ने सस्पेंड (Suspend) कर दिया है। साथ ही पुलिस की लापरवाही को लेकर सीओ प्रथम को विभागीय जांच सौंपी है।

यह भी पढ़ें: Haryana: रोहतक में 75 वर्षीय सरपंच की हत्या, घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली

 

इसी बीच पत्रकार का शव लेने से परिवार ने इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि पहले पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़े तभी उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। विक्रम जोशी के भांजे का कहना है कि कमाल-उ-दीन के बेटे सहित कुछ लड़के मेरी बहन के साथ छेड़छाड़ करते थे। मेरे मामा घर आ रहे थे, जब कमाल-उ-दीन के बेटे ने उन पर हमला किया और उन्हें गोली मार दी। मुख्य आरोपी के पकड़े जाने तक हम अपने मामा के पार्थिव शरीर (Dead body) को नहीं लेंगे। विक्रम जोशी के भांजे ने कहा कि मेरा घर माता कॉलोनी में है। मेरी बहन पर ये लोग कमेंट करते थे। मेरे मामा ने विरोध किया। इसके बाद कमाल-उल-दीन के लड़के ने मेरे मामा के सिर में गोली मारी है। पहले मेरे मामा को 15-20 बदमाशों ने बहुत मारा, फिर गोली मार दी। हम जब तक पहुंचते, तब तक काफी देर हो चुकी थी। हम तो अब इंसाफ चाहते हैं। हमें कमाल-उ-दीन का लड़का चाहिए। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए भांजे ने कहा कि हमने शिकायत की थी, लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने रवि, छोटू, मोहित, दलवीर, आकाश, योगेंद्र, अभिषेक हलका, अभिषेक मोटा और शाकिर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं। पुलिस को नामजद अभियुक्त आकाश बिहारी की तलाश है। जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है