Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

Nadda का ऐलानः इस बार तो तख्तापलट होकर रहेगा

Nadda का ऐलानः इस बार तो तख्तापलट होकर रहेगा

- Advertisement -

बिलासपुर/ बरमाणा। नयनादेवी हलके के तहत नोआ में बीजेपी प्रत्याशी रणाधीर शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि एम्स को लेकर उन्होंने कभी भी राजनीति नहीं की। वह कभी भी खुलकर एम्स पर नहीं बोले। हालांकि इस पर विपक्षी दल ने काफी राजनीति की है लेकिन यदि वह चाहते तो बोल सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बल्कि हिमाचल में एम्स लाकर दिखा विपक्षी दल को करारा जवाब दिया।

  • नयनादेवी में प्रदेश सरकार की नाकामियां गिनाईं 

उन्होंने कहा कि  सभी एकजुट होकर पार्टी की जीत सुनिश्चित बनाने के लिए दृढ़ता से जुटे हुए हैं और इस बार कांग्रेस का तख्तापलट करके रख देंगे। उन्होंने गुडिय़ा प्रकरण पर कांग्रेस सरकार व सीएम की घेरेबंदी की और कहा कि गुडिय़ा प्रकरण पर ओछी राजनीति की जा रही है। इस बात पर दुख जताया कि बीते दिन की बंजार जनसभा में मुख्यमंत्री का यह कहना कि यह मामूली घटना थी अशोभनीय है। जब थाना जल गया और वह खुद बीजेपी नेताओं के साथ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले तब इस केस को सीबीआई के हवाले किया गया।


निराशाजनक रहा कांग्रेस का कार्यकाल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार का यह कार्यकाल निराशाजनक रहा है और प्रदेश के मुखिया की इस तरह की बयानबाजी से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में इस सरकार के समय क्या कुछ हुआ होगा। नड्डा ने मंडी के होशियार सिंह प्रकरण भी सरकार की घेरेबंदी की और कहा कि इस केस पर भी राजनीति की गई और जांच रिपोर्ट में कहा गया कि नशे की हालत में मौत हुई है। इस तरह की घटनाओं पर पर्दा डालकर सरकार ने दिखाया कि वह जनता के प्रति कितनी संवेदनशील है। उन्होंने जनता से कहा कि आप सभी नौ नवंबर को कमल के फूल वाला बटन दबाकर इस सरकार को सत्ता से बाहर करने में अहम भूमिका निभाएं।

नड्डा ने कहा कि मोदी जी के आशीर्वाद से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हिमाचल को 71 नेशनल हाईवे प्रदान कर दिए। जब डीपीआर की बात आई तो सरकार ने बजट का रोना रोकर हाथ खड़े कर दिए। फिर वह खुद नितिन गडकरी से मिले और 230 करोड़ का बजट डीपीआर के लिए स्वीकृत करवाया, लेकिन सरकार की करनी से वाकिफ गडकरी ने कहा कि डीपीआर बनाने वाली कंपनी को ही यह बजट चेक के माध्यम से जारी किया जाएगा ताकि सरकार इस पैसे को डकार न सके। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि उनका पूरा मान सम्मान पार्टी में होगा।

अनुराग का पंचः Congress शासन में महिलाओं का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है