Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

नड्डा बोले- उनके जैसा छोटा कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, ऐसा BJP में ही संभव

नड्डा बोले- उनके जैसा छोटा कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, ऐसा BJP में ही संभव

- Advertisement -

बिलासपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश में केवल बीजेपी (BJP) ही ऐसा राजनीतिक दल है, जो एक विचारधारा से चल रहा है और पूरे देश में इसकी मौजूदगी है। यह केवल बीजेपी में ही संभव है कि उनके जैसा एक छोटा कार्यकर्ता भी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। उन्होंने कहा कि भविष्य में बीजेपी और मजबूती के साथ उभरेगी। नड्डा अपने गृह जिला के झंडूता में अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। नड्डा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में भारत पांच ट्रिलियन डॉलर की आर्थिकी बनने की ओर अग्रसर है। आज भारत विश्व की पांचवीं आर्थिक शक्ति बन गया है और आगामी कुछ वर्षों में देश की आर्थिक व्यवस्था शीर्ष पर होगी।

यह भी पढ़ें: नड्डा के साथ Vikramaditya की गुटर-गूं, ‘नहीं होगा आई विल सी’ मिला जवाब-वीडियो


उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भारत दौरे के दौरान दिए गए 28 मिनट के भाषण में लगभग 20 मिनट नरेंद्र मोदी के बारे में ही बात की, जिससे पता चलता है कि विश्व भर में उनका कितना सम्मान है। उन्होंने कहा कि यह संभवतः पहली बार है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अनुरोध पर अमेरिकी राष्ट्रपति 8000 किलोमीटर की दूरी तय कर केवल भारत के दौरे पर आए और अन्य किसी देश का दौरा नहीं किया। इससे साबित होता है कि भारत की आज विश्व भर में पूछ है और यह सब पीएम नरेंद्र मोदी के जोशपूर्ण और सशक्त नेतृत्व के कारण संभव हो पाया है। यहां तक की इंग्लैंड के पूर्व पीएम डेविड कैमरून ने कहा था कि वह दिन दूर नहीं है जब यूनाईटिड किंगडम का पीएम भारतीय मूल को होगा।

इससे पहले, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के उपरांत आज पहली बार अपने गृह जिला बिलासपुर पहुंचे जेपी नड्डा का झंडूता में भव्य स्वागत किया गया। झंडूता में अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने गर्मजोशी से स्वागत के लिए क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोगों का प्यार उन्हें पार्टी की मजबूती के लिए और अधिक प्रतिबद्धता और समर्पण की भावना से कार्य करने की प्रेरणा देगा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और अन्य केंद्रीय वरिष्ठ नेताओं ने उन पर विश्वास जताते हुए यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

सीएम जयराम ठाकुर ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश के लोग भाग्यशाली हैं, नड्डा विश्व की सबसे बड़े राजनीतिक दल के अध्यक्ष बने हैं। यह सब उनके कठिन परिश्रम, समर्पण और प्रदेशवासियों के अथाह स्नेह के कारण संभव हुआ है। सीएम जयराम ठाकुर ने केंद्र से लेकर प्रदेश तक सभी जगह बीजेपी ही बीजेपी होने की बात कहते हुए 2022 में प्रदेश में पुनः बीजेपी सरकार बनने के साथ ही देश में 2024 में भी बीजेपी सरकार बनने का दम भरा है। वहीं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी देश-प्रदेश में मिशन रिपीट का दावा करते हुए जनता का भरपूर समर्थन मिलने पर जेपी नड्डा को पूरा आश्वासन दिलाया।

राज्य बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि यह प्रदेश का सौभाग्य है कि जय राम ठाकुर के रूप में एक गतिशील एवं ऊर्जावान सीएम मिला है, जो सदैव प्रदेश के समग्र विकास के लिए तत्पर रहते हैं। आज प्रदेश हर क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रगति कर रहा है और देश के बड़े राज्यों के लिए भी एक आदर्श बना है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के 72 लाख लोगों के लिए यह गर्व और सम्मान की बात है कि जगत प्रकाश नड्डा उस पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं, जो विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में सत्तासीन है। स्थानीय विधायक जीत राम कटवाल ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम का स्वागत करते हुए कहा कि झंडूता के लोगों के लिए यह गर्व की बात है कि यहां का धरती पुत्र विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना है। यह सब उनके कठिन परिश्रम और समर्पण का परिणाम है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है