Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

नड्डा और शांता ने पूर्व मंत्री चौधरी विद्यासागर के निधन पर जताया शोक

नड्डा और शांता ने पूर्व मंत्री चौधरी विद्यासागर के निधन पर जताया शोक

- Advertisement -

नई दिल्ली/ पालमपुर। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा (JP Nadda) और कांगड़ा के सांसद शांता कुमार (Shanta Kumar) ने पूर्व मंत्री चौधरी विद्यासागर (Chaudhary Vidyasagar) के निधन पर शोक व्यक्त किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि उन्हें विद्यासागर के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ है। उनके निधन से हिमाचल ने अपनी मिट्टी का एक सच्चा एवं कर्मठ बेटा खो दिया है, जिसने निस्वार्थ रूप से अपना पूरा जीवन राज्य एवं जन कल्याण के लिए समर्पित कर दिया। नड्डा ने चौधरी विद्यासागर के पुत्र से फोन पर बात की और अपनी संवेदना प्रकट कीं।
कांगडा से वर्तमान लोकसभा सदस्य शांता कुमार ने कहा है कि बीजेपी के नेता चौधरी विद्यासागर के निधन से पार्टी ने एक कर्मठ, समर्पितऔर प्रमुख नेता को खो दिया है। विद्यासागर से उनका संबंध उस समय प्रारंभ हुआ, जब वे एक सरकारी कर्मचारी के रूप में पालमपुर (Palampur)  में काम करते थे। वह पहला चुनाव हारकर वकालत छोड़कर पालमपुर बाजार में एक प्रिटिंग प्रेस (Printing Press) चलाते थे।
हिमाचल के सरकारी कर्मचारियों ने पंजाब वेतनमान प्राप्त करने के लिए एक ऐतिहासिक आंदोलन शुरू किया था। हमारी पार्टी उसका सर्मथन कर रही थी। विद्यासागर प्रदेश के एक प्रमुख कर्मचारी नेता के रूप में आंदोलन का नेतृत्व कर रहे थे। वह उन दिनों एक साप्ताहिक पत्रिका हिम प्रदीप (Weekly Magazine Him Pradip) निकाला करते थे।  वे मेरे पास आते थे, मेरी पत्रिका में उनके समाचार छपते थे। उनसे मेरा परिचय मित्रता में बदला और वे फिर हमारी पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि जिला कांगड़ा में बीजेपी को आगे बढ़ाने और विषेशकर ओबीसी वर्ग में प्रभाव फैलाने में उनका विषेश योगदान रहा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है