Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Nadda @ वो मांगने आते थे…. PM Modi जनता को देने आए हैं

Nadda @ वो मांगने आते थे…. PM Modi जनता को देने आए हैं

- Advertisement -

बिलासपुर। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने आभार रैली के दौरान कहा कि पीएम मोदी का दौरा ऐतिहासिक है। यहां पहले भी पीएम आए थे और वे कुछ देने नहीं बल्कि मांगने आए थे, लेकिन नरेंद्र मोदी यहां जनता को कुछ देने आए हैं। उन्होंने कहा कि इस लुहणू मैदान पर अबकी बार मोदी आए हैं और वे यहां एम्स देने आए हैं। उनका कहना था कि इससे पहले भाखड़ा विस्थापितों का मुद्दा उठा, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और आज मोदी आए हैं तो इनकी सुनवाई भी होगी। उन्होंने कहा कि यहां विस्थापितों को बसाने में पीएम मोदी ने ही मदद की है।
उन्होंने कहा कि केंद्र ने एनएच दिए हैं, लेकिन राज्य सरकार डीपीआर तक नहीं बना पाई है। इसलिए अब राज्य की सरकार को घर बिठाने का समय आ गया है और इसे घर बिठाकर बीजेपी की सरकार को बनाना है और विकास के साथ जुड़ना है। उन्होंने कहा कि मोदी ने जो दिया है उसका अब ब्याज सहित चुकाने का वक्त आने वाला है और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि जनता मोदी को उनके द्वारा किए गए कार्यों का कर्ज ब्याज सहित चुकाएगी।

शांता ने याद किया जनसंघ का जमाना

बीजेपी सांसद शांता कुमार ने जनसंघ के जमाने के दिनों को याद किया और उस वक्त क्या और कैसे कार्य होता था उसका भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उस वक्त के सभी साथी बारी-बारी चले गएं। उन्होंने आज उस पीढ़ी के सभी लोगों की तरफ से पीएम का आभार जताया। इसके साथ ही शांता कुमार ने कहा कि  पीएम नरेंद्र मोदी का असली आभार तब होगा, जब मोदी शिमला में बीजेपी के सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में आएंगे। उन्होंने कहा कि जो संकल्प पीएम ने लिया है उसे पूरा करने में हिमाचल की जनता कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़ी होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है