Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

Nadda ने बगल में बिठाकर Kaul के प्रयासों को सराहा

Nadda ने बगल में बिठाकर Kaul के प्रयासों को सराहा

- Advertisement -

JP Nadda : बद्दी। सीडीएससीओ के रीजनल ऑफिस की आधारशिला रखने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर के प्रयासों की सार्वजनिक तौर पर सराहना की। उन्होंने मंच से कहा कि कौल सिंह ठाकुर का उन्हें बराबर सहयोग मिलता है, जब भी उन्हें कुछ कहा गया तो उन्होंने उस पर कार्य किया। उन्होंने वहीं मंच पर मौजूद कौल सिंह ठाकुर से आग्रह भी किया कि वह कुछ और कार्यों की डीपीआर बनाकर भेजें, ताकि उनके लिए आर्थिक प्रावधान किए जा सकें। इससे पहले नड्डा ने सीडीएससीओ के रीजनल ऑफिस की आधारशिला रखी।


JP Nadda : मेडिकल मैन्यूफेक्चरिंग एसोसिएशन को बातचीत के लिए बुलाया

नड्डा ने बद्दी मेडिकल मैन्यूफेक्चरिंग एसोसिएशन को बातचीत के लिए आगे आने को कहा ताकि कुछ हासिल किया जा सके। उन्होंने कहा कि नई हेल्थ पॉलिसी के तहत हम देश को रोग से निरोग की तरफ ले जा रहे हैं, इसलिए इसमें हर किसी का योगदान जरूरी है। उन्होंने कहा कि हेल्थ मंत्रालय अकेला कुछ नहीं कर सकता, यहां तक बात जैनरिक दवाइयों की है तो वह किसी को पाबंद करने के लिए नहीं बल्कि इसके पीछे के उद्देश्य को समझने की जरूरत है। हम चाहते हैं कि आमजन को सस्ती व क्वालिटी की दवाई उपलब्ध हो सके।


स्थानीय एमएलए राम कुमार, नड्डा के आने से पहले निकल गए

स्थानीय कांग्रेसी एमएलए राम कुमार चैधरी केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के आने से पहले ही कार्यक्रम स्थल से वापस चले गए। हालांकि जब प्रदेश के स्वास्थय मंत्री कौल सिंह ठाकुर आए तो वह भी उनके साथ थे, उस दौरान उनके समर्थकों ने समर्थन में नारेबाजी भी की, स्वागत भी किया। उसके कुछ देर बाद ही राम कुमार वहां से वापस चले गए।

यह भी पढ़ें : Nadda ने रख दी आधारशिला

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है