Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

मां नयना देवी के दर पहुंचे नड्डा, ‘सबका साथ, सबका विकास के लिए की प्रार्थना

मां नयना देवी के दर पहुंचे नड्डा, ‘सबका साथ, सबका विकास के लिए की प्रार्थना

- Advertisement -

बिलासपुरबीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP executive chairman JP Nadda) ने कहा कि वह माता श्री नयना देवी के दरबार में नवरात्र पूजन के लिए आए हैं। माता रानी की असीम कृपा उन पर रही है। जेपी नड्डा ने कहा कि नवरात्र का संदेश बड़ा स्पष्ट है, धर्म की जय हो, अधर्म का नाश हो, सच्चाई की जीत हो और झूठ का विनाश हो। उन्होंने कहा कि वह माता रानी से यही कामना करते हैं कि सबको सद्बुद्धि दे और हमारा सामाजिक, परिवारिक और राष्ट्रीय जीवन सच्चाई के रास्ते पर चले। जो हमारा विश्वास है, ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ अर्जित करने में मां से प्रार्थना करता हूं। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP executive chairman JP Nadda) अपनी कुलदेवी माता श्री नयना देवी में शीश नवाने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP executive chairman JP Nadda) हिमाचल दौरे के दौरान अपनी कुलदेवी माता श्री नयना देवी  के दरबार में परिवार सहित पहुंचे। उनकी पत्नी मल्लिका नड्डा भी उनके साथ थीं। मंदिर न्यास की तरफ से जिलाधीश बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने माता की चुनरी और फोटो भेंट करके मंदिर न्यास की तरफ से उनका स्वागत किया। जेपी नड्डा ने जहां पर नवरात्र के उपलक्ष्य पर मंदिर में हवन किया, वहीं पर कन्या पूजन भी किया। इसके अलावा पर सीएम जयराम ठाकुर भी उनके साथ श्री नैना देवी जी मंदिर पहुंचे और माताजी का नवरात्र के उपलक्ष्य पर शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिर में पूजा-अर्चना कर हवन यज्ञ किया। मंदिर के प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालीं।

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में धार्मिक पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं और प्रदेश सरकार भी यहां पर धार्मिक पर्यटन को बढ़ाने के लिए कृतसंकल्प है। श्री नैना देवी मंदिर भी धार्मिक पर्यटन के मानचित्र पर आने वाले समय में बहुत बड़े स्तर पर उभर के सामने आने वाला है, जिसके लिए प्रदेश सरकार प्रयासरत है। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता पूर्व विधायक रणधीर शर्मा भी मौजूद थे। रणधीर शर्मा की अगुवाई में जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा और सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का भव्य स्वागत किया। पुजारी वर्ग की तरफ से मंदिर न्यासी आशुतोष शर्मा ने उन्हें माता की चुनरी और प्रसाद भेंट किया।

यह भी पढ़ें :नाहन-शिमला एनएच पर भारी भूस्खलन, पांच घंटे बंद रहा हाईवे


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है