Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

झटकाः Congress के बड़े नेता संग 700 लोग BJP में शामिल

झटकाः Congress के बड़े नेता संग 700 लोग BJP में शामिल

- Advertisement -

शिमला/ आनी। प्रदेश कांग्रेस आज उस धक्का स्टार्ट गाड़ी की तरह है, जिसमें न तो तेल है और न बैटरी। अगर इसे स्टार्ट करना हो तो धक्का लगाना पड़ता है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने आनी में कहा कि बीजेपी विकास में विश्वास रखती है। केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा शुक्रवार को किशोरी लाल सागर के नामांकन पत्र भरने के मौके पर आनी पहुंचे थे। इस मौके पर जेपी नड्डा ने आनी के राजा रघुबीर सिंह स्टेडियम से जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा की मौजूदगी में आनी क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता देविंद्र नेगी अपने समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल हो गए। देविंद्र नेगी के साथ-साथ बीजेपी ज्वाइन करने वालों में आनी और निरमंड ब्लाक के कई कांग्रेस नेता शामिल थे।

आनी में बोले जेपी नड्डा, कांग्रेस धक्का स्टार्ट गाड़ी

देविंद्र नेगी पोषणा जिला परिषद वार्ड से जिला परिषद सदस्य रह चुके हैं। इसके अलावा वे निरमंड पंचायत समिति के अध्यक्ष भी रहे हैं। वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे, लेकिन पार्टी में उपेक्षा से वे नाराज थे। नतीजतन उन्होंने समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया और आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने उन्हें पार्टी में शामिल किया। बीजेपी में शामिल होने वालों में बाहवा पंचायत प्रधान राम चंद जोशी, पड़ेही पंचायत से लालचंद ठाकुर के अलावा पूर्व प्रधान प्रवीण कायथ (गड़ेज पंचायत), पुणे राम (तुनण पंचायत), टीकम राम (बाड़ी पंचायत), पूर्व बीडीसी सदस्य नित्थर अजीत नेगी, चमन नेगी (निशानी-त्वार) समेत कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस मौके पर आनी से बीजेपी उम्मीदवार किशोरी लाल समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद थे।


बताते हैं कि देविंद्र नेगी समेत अन्यों के बीजेपी ज्वाइन करने की सूचना मिलते ही कांग्रेस ने डैमेज कंट्रोल की कोशिशें की थी, लेकिन वह सिरे नहीं चढ़ी। आज सुबह तक इसके प्रयास हुए थे, लेकिन पार्टी नेता नाराज नेताओं को मनाने में विफल रहे। आज कुछ नेता देविंद्र नेगी के घर बायल भी पहुंचे थे और मनाने के प्रयास किए, लेकिन बात नहीं बनी और फिर इन सभी ने आनी पहुंचकर जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन कर दी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है