Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Nadda बोले, वीरभद्र जी…शैक्षणिक संस्थान खोलने से कुछ नहीं होता, साधन भी होने चाहिए

Nadda बोले, वीरभद्र जी…शैक्षणिक संस्थान खोलने से कुछ नहीं होता, साधन भी होने चाहिए

- Advertisement -

Nadda attacks congress : बोले, कांग्रेस सरकार को पता कि जाने का आ गया है वक्त

Nadda attacks congress : बद्दी। माफिया और कांग्रेस एक ही शब्द है।  इसलिए दोनों से ही प्रदेश को मुक्त करना है।  आज सीएम कहते हैं कि प्रदेश में कई शैक्षणिक संस्थान खोल दिए हैं, लेकिन संस्थान खोलने से कुछ नहीं होता है, अपितु साधन भी होने चाहिए, क्योंकि न तो स्टाफ है और न ही विद्यार्थियों के बैठने के लिए कुछ साधन है और परिणामों में रिजल्ट खराब आ रहे है। यह बात केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने बीजेपी की दून हल्के के बद्दी स्थित पुरानी सब्जी मंडी में माफिया हटाओ-प्रदेश बचाओ के तहत हुई रैली को संबोधित करते हुए कही।

लोगों से आह्वान, कांग्रेस मुक्त हिमाचल बनाने का आ गया समय

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश दीवालियेपन की कगार पर खड़ा हो गया है और अब वक्त आ गया है जब देश से इस भ्रष्ट सरकार को बाहर का रास्ता जनता दिखाएगी। उन्होंने दून के लोगों से कहा कि वर्ष 2007 में जब लोगों ने संगठित होकर बीजेपी को यहां से जीत दर्ज करवाई थी, तो प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार बनी थी और इस बार भी यहां से कमल खिलाएं और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि जहां कांग्रेस है वहां भ्रष्टाचार है और कांग्रेस ने आकाश, पृथ्वी, पाताल हर जगह पर भ्रष्टाचार कर कई घोटाले किए हैं, लेकिन देश में जब से  बीजेपी की सरकार बनी है तो देश की दिशा व दशा बदल गई है। उन्होंने कहा कि रजवाड़ों की सरकार लोगों का भला नहीं कर सकती है।


उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्रदेश को पैसा दे रही है और कई परियोजनाएं स्वीकृत की है, लेकिन प्रदेश उन्हें भुना नहीं पा रहा है। न तो समय पर डीपीआर तैयार की जाती है और न ही भूमि उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस स्वयं मान चुकी है कि सत्ता परिवर्तन होने वाला है, इसलिए कांग्रेस के लोग अब अगली चिंता करने लगे हैं कि किस प्रकार अपना भविष्य सुरक्षित बनाया जाए, इसके लिए वह अपनी सेटलमेंट करने के जुगाड़ में लगे हुए हैं।

जो खुद फंसे हो, उन्हें कौन फंसा सकता हैः धूमल
रैली को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि सीएम कहते है कि उन्हें फंसाया जा रहा है, लेकिन वास्तविकता यह है कि जो अपने आप फंसे हुए हो, उन्हें कौन फंसा सकता है, क्योंकि अब तो उनके ही अपने मंत्री व नेता विधायकों पर करोड़ों रुपये गबन करने का आरोप जड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं, जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार आएगी और प्रदेश में विकास की लहर फिर से दौड़ेगी। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि आज प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल हो चुकी है और लोग न्याय पाने के लिए सड़कों पर उतर आते हैं। उन्होंने कहा कि हत्या का केस आत्महत्या में दर्ज करवाया जा रहा है, ताकि प्रदेश सरकार के अपने लोग बच सके।

Nadda ने बगल में बिठाकर Kaul के प्रयासों को सराहा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है