Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

Solan के बाद Bilaspur के झंडुता में भी होगा नड्डा का अभिनंदन, बिंदल का खुलासा

Solan के बाद Bilaspur के झंडुता में भी होगा नड्डा का अभिनंदन, बिंदल का खुलासा

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा कल यानि 27 फरवरी को पहली बार हिमाचल आ रहे हैं। उनके स्वागत को हिमाचल बीजेपी ने कमर कस ली है। सोलन (Solan) में कल अभिनंदन समारोह के बाद 28 फरवरी को बिलासपुर (Bilaspur) के झंडुता में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का अभिनंदन होगा। अभिनंदन समारोह के बाद नड्डा पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। यह जानकारी बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने सोलन में मीडिया से बातचीत में दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हिमाचल पहुंचने पर भव्य किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 6736 करोड़ 56 लाख का Supplementary Budget पेश, कहां कितना होगा खर्च-जानिए

उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा का अभिनंदन समारोह 27 फरवरी को सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में आयोजित किया जा रहा है, जिसकी तैयारियों पूर्ण कर ली गई हैं। कल सोलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा। वहीं, उसके पश्चात बिलासपुर के झंडुता में 28 फरवरी को एक भव्य अभिनंदन सामारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं सहित सभी विधायक भाग लेंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हिमाचल के कार्यकर्ता रहे हैं व हिमाचल के बारे में पीएम अच्छे से जानते हैं। साथ ही अब हिमाचल का बेटा राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया है।

तो पीएम व राष्ट्रीय अध्यक्ष की जुगलबंदी हिमाचल के विकास में वरदान बनकर उभरेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश एक छोटा राज्य से व मात्र चार सांसद हिमाचल से है जबकि 504 सांसदों वाली लोकसभा में हिमाचल को छोटा राज्य माना जाता है। लेकिन हिमाचल से जगत प्रकाश नड्डा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना हिमाचल प्रदेश का सौभाग्य है। बिंदल ने कहा कि इस से हिमाचल के विकास को पंख लगेंगे।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल जैसे छोटे राज्य से अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत करने वाले जगत प्रकाश नड्डा आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष हैं। यह हिमाचल जैसे छोटे राज्य के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल के कार्यकर्ता रहे हैं व प्रदेश के बारे में अच्छे से जानकारी रखते हैं। वहीं, अब राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हिमाचल से ही हैं, जिसका निश्चित तौर पर हिमाचल को हर मायने मे लाभ होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है