Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

Nadda ने खास बना दिया Nirmal Das Shankar का आज का दिन

- Advertisement -

JP Nadda : ऊना। निर्मल दास शंकर के लिए आज का दिन जिंदगी का अविस्मरणीय दिन बन गया जब स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा दोपहर उसके घर पहुंचे। बड़े ही सहज भाव व आत्मीयता के साथ न केवल उसे गले लगाया बल्कि उसके घर में जमीन पर बैठकर खाना भी खाया।चूल्हे की आंच से पकी मक्की की रोटी का जायका  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जय प्रकाश नड्डा के अंतर्मन को छू गया।  उन्हें मक्की की रोटी के साथ आम का खट्टा, करेला, दही, चावल, भिंडी, दाल मूंगी और सलाद परोसा गया था।JP Nadda

  • बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता के घर किया भोजन

बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा का यह कार्यकर्ता अपने घर में पहली बार एक केंद्रीय मंत्री के साथ- साथ सांसद अनुराग ठाकुर, पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक वीरेंद्र कंवर, पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, नप अध्यक्ष अमरजोत बेदी, हरोली भाजपा नेता राम कुमार, हरिओम भनोट व बलवीर बग्गा को आया देखकर बहुत उत्साहित था। इन सभी नेताओं ने बड़ी  इत्मीनान के साथ  उसके परिवार से बातचीत करते हुए भोजन किया। इससे पहले  निर्मल दास शंकर  ने सभी नेताओं को सिरोपा व प्रसाद भेंटकर किया।


कौन है निर्मल दास शंकर

निर्मल दास शंकर बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के पूर्व सचिव है और अपने वार्ड से पार्षद भी रह चुके हैं। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि इतनी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेता और स्वास्थ्य मंत्री उसके घर आंगन में भी तशरीफ लाएंगे और उसके घर में भोजन करने का सौभाग्य उसे प्रदान करेंगे। वहीं शहर के वार्ड नंबर 10 में  केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा सहित अन्य नेताओं ने सबसे पहले रविदास मंदिर में माथा टेका।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है