×

Nadda के स्वागत का जोश कम, ज्यादा दिखी Ticket की चाह

Nadda के स्वागत का जोश कम, ज्यादा दिखी Ticket की चाह

- Advertisement -

nadda kangra: गफूर खान/धर्मशाला। बीजेपी की विस्तारक बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के स्वागत में खडे़ बीजेपी नेताओं में नड्डा के स्वागत के जोश की बजाए, टिकट हासिल करने की चाह कुछ ज्यादा ही दिखी। वैसे तो प्रदेश विस्तारक बैठक होने वाली है और इसमें आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति बनाने और चुनाव जीतने पर ही जोर रहेगा, लेकिन जिस तरह कांगड़ा हवाई अड्डे पर बीजेपी नेताओं की गुटबाजी दिखी उससे संकेत कुछ और ही मिल रहे हैं।


nadda kangra: एक-दूसरे को नीचा दिखाने में बीजेपी नेताओं ने नहीं छोड़ी कोई कसर

हवाई अड्डे पर बीजेपी के कुछ नेताओं ने एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक बीजेपी नेता ने एक युवा नेता को हवाई अड्डा परिसर के अंदर से बाहर भिजवा दिया। यह महिला बीजेपी नेता उस युवा नेता को अंदर देखकर एकदम भड़क गईं और उन्होंने वहां मौजूद पुलिस अधिकारी से पूछा कि यह युवा नेता अंदर कैसे पहुंचा। अंदर आने वाले नेताओं की जो सूची है क्या उस सूची में इसका नाम है और यदि नाम नहीं है तो इसे तुरंत बाहर निकाला जाए। खैर युवा नेता का नाम सूची में तो था लेकिन उसने हालात से समझौता करते हुए बाहर आकर ही नड्डा का स्वागत करना मुनासिब समझा। यह अकेला मामला नहीं है जिसमें बीजेपी नेताओं की गुटबाजी दिखी हो।
सभी अपने-अपने दो-चार समर्थकों के साथ आ रहे थे और हवाई अड्डे पर एक ही छत के नीचे कुछ इस तरह से खड़े थे कि वह एक-दूसरे को जानते तक नहीं। हर किसी की तमन्ना यही थी कि जेपी नड्डा से वह निजी तौर पर मुलाकात करें और उनके सामने अपनी उपस्थिति विशेष तौर पर दर्ज करवाएं। राजनीति में परिपक्व जेपी नड्डा सारी स्थिति को भांप गए और उन्होंने भी किसी एक को तरजीह देने की बजाए सबके साथ मुलाकात भी की और उनके द्वारा दिए गए पुष्प गुच्छ भी मुस्कुराते हुए स्वीकार किए।

BJP की विस्तारक बैठक के लिए Kangra पहुंचे Nadda

धर्मशाला। बीजेपी की विस्तारक बैठक में भाग लेने और बैठक की तैयारियों का जायजा लेने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा मंगलवार दोपहर को कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचे। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से नड्डा के पहुंचने पर उनका स्वागत किया। बीजेपी नेताओं में प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार, शाहपुर की विधायक सरवीण चौधरी, पूर्व विधायक किशन कपूर, पूर्व विधायक राकेश पठानिया, भाजपा महामंत्री रणवीर निक्का, बीजेपी जिलाध्यक्ष कांगड़ा संजय चौधरी, बीजेपी जिलाध्यक्ष नूरपुर अर्जुन ठाकुर, बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बलदेव ठाकुर, राजेश ठाकुर, रीता धीमान, हिंदवीर कोहली, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, युवा मोर्चा के कार्निक पाधा सहित दर्जनों बीजेपी नेताओं ने हवाई अड्डे पर नड्डा का स्वागत किया।

कच्छियारी में तैयारियों की समीक्षा करने के बाद पालमपुर होंगे रवाना

जेपी नड्डा हवाई अड्डे से सीधे कच्छियारी के लिए रवाना हुए, जहां वह अन्य बीजेपी नेताओं के साथ पालमपुर में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद नड्डा सीधे पालमपुर के लिए रवाना होंगे और मौके पर जाकर बैठक की तैयारियों का जायजा लेंगे।

एयरपोर्ट के अंदर जाकर स्वागत करने की लगी रही होड़

कांगड़ा हवाई अड्डे पर नड्डा के स्वागत में मौजूद बीजेपी नेताओं में हवाई अड्डा परिसर के अंदर जाकर नड्डा का स्वागत करने की होड़ सी देखी गई। सुबह करीब 11 बजे बीजेपी के कुछ नेता हवाई अड्डे पर पहुंचे और उन्होंने अन्य नेताओं की सूची तैयार की, जो कि नड्डा के स्वागत के लिए अंदर जाएंगे। उस सूची में शामिल किए गए कुछ नेता तो मौके पर पहुंचे ही नहीं और कुछ जो पहुंचे उनका सूची में नाम तक नहीं था। ऐसे में वह बार-बार एंट्री गेट पर जाकर सूची में अपना नाम ढूंढते नजर आए लेकिन उन्हें प्रवेश नहीं मिला। नड्डा जब हवाई अड्डे पर पहुंचे तो बाहर खडे़ उन नेताओं की व्याकुलता चरम पर थी, लेकिन नड्डा ने किसी को भी निराश नहीं किया और बाहर आने के बाद वह सबसे मिले और सबके साथ फोटो भी खिंचवाए।

 Welcome Nadda

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है