Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

Nadda बोले, CM के नाम की घोषणा न करना BJP संसदीय बोर्ड की रणनीति का हिस्सा

Nadda बोले, CM  के नाम की घोषणा न करना BJP  संसदीय बोर्ड की रणनीति का हिस्सा

- Advertisement -

शिमला।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि हिमाचल में अभी तक तक सीएम के चेहरे का नाम न बताना पार्टी की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। नड्डा ने शिमला में कहा कि बीजेपी कई राज्यों में बिना किसी सीएम उम्मीदवार के उतरी है। ऐसा करना बीजेपी के संसदीय बोर्ड की रणनीति का हिस्सा है। हर राज्य की परिस्थितियों के हिसाब से अलगसे रणनीति बनाई जाती है। शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान नड्डा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ चार्जशीट में बीजेपी ने जो आरोप लगाए हैं उनकी सत्ता में आने के बाद जांच करवाई जाएगी। चार्जशीट में  अनिल शर्मा का नाम  होने के सवाल पर नड्डा ने कहा कि इस मामले में सभी बारीकियों की जांच परख कर देखेंगे। उसके बाद ही तय किया जाएगा कि जांच के लिए भेजा जाए या नहीं। इस दौरान जेपी नड्डा कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि लोग वर्तमान कांग्रेस सरकार से दुखी हैं। मतदाता प्रदेश सरकार को उखाड़ कर हिमाचल में विकास की रफ्तार को नया आयाम देंगे। 

चुनावी घमासानः BJP के धुरंधर संभालेंगे मोर्चा, Nadda बोले, तैयार है मंच

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी अब और आक्रामक प्रचार पर उतर रही है।बीजेपी अपनी बड़ी तोपों को यहां मोर्चे पर तैनात करने लगी है। पीएम मोदी, अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी के साथ-साथ विजय सांपला, मनोज तिवारी आदि यहां प्रचार में आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी यहां तीन दिन रहेंगे और उनका दो, चार और पांच नवंबर को कार्यक्रम बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि दो नवंबर को पीएम मोदी रैहन (फतेहपुर) में 12 बजे और उसके बाद नाहन हलके में जनसभा करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का हिमाचल का पांच दिन का प्रवास होगा। वे 30 अक्टूबर को डलहौजी में 12  बजे जनसभा करेंगे और फिर ज्वाली में 2 बजे रैली करेंगे। बाकी वह नवंबर माह के पहले सप्ताह में रैलियां करेंगे।

29 को जारी होगा विजन डाक्यूमेंट

नड्डा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह यहां तीन दिन जनसभाएं करेंगे। वे सभी संसदीय हलकों में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी 29 अक्तूबर को शाम चार बजे विजन डाक्यूमेंट जारी होगा और केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली इसे जारी करेंगे। नड्डा ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ 29 अक्टूबर को रेणुका में जनसभा करेंगे और फिर अर्की और उसके बाद हरोली के कांगड़ में जनसभा करेंगे। 30 अक्तूबर को वे नालागढ़ में, फिर डाडासीबा और उसके बाद नगरोटा बगवां में रैली करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी समेत अन्‍य बीजेपी नेता त्रिवेंद्र रावत, मनोहर लाल खट्टर, विजय सांपला, मनोज तिवारी भी यहां प्रचार करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है