Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

आखिर इस मुलाकात के क्या मायनेः पीटरहाफ में Nadda से मिले Sushant

आखिर इस मुलाकात के क्या मायनेः पीटरहाफ में Nadda से मिले Sushant

- Advertisement -

Nadda Sushant meeting : शिमला। पूर्व मंत्री व आप नेता डॉ. राजन सुशांत ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की है। अपनी बेटे की शादी की रिसेप्शन का निमंत्रण देने के बहाने हुई। इस मुलाकात के कई मतलब निकाले जा रहे हैं। डॉ. सुशांत ने आज यहां पीटरहाफ में जेपी नड्डा से मुलाकात की। बताते हैं कि मुलाकात करीब 15 मिनट मुलाकात की। समझा जाता है कि इस मुलाकात के दौरान राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद डॉ. सुशांत की घर वापसी की भी अटकलें लगाई जा रही हैं।

वे बीजेपी में लौटतें हैं या नहीं, यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा है, लेकिन इस मुलाकात के बाद उनकी वापसी की अटकलों को हवा मिली है।  डॉ. सुशांत बीजेपी में रहते विधायक रहने के साथ-साथ सांसद भी रहे हैं, लेकिन बीजेपी से बाहर जाने के बाद से राजनीतिक तौर पर उनके सितारे गर्दिश में ही चल रहे हैं। डॉ. आम आदमी पार्टी (आप) में हैं और काफी समय तक इसके राज्य संयोजक रहे हैं। लेकिन आजकल वे इस भूमिका से भी दूर हैं। ऐसे में लगता है कि आप में उनकी ज्यादा चल नहीं रही है। इस बीच, आज उनकी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात ने राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। भले ही इस मुलाकात को शिष्टाचार और सामाजिक मुलाकात कहा जा रहा है, लेकिन इसके राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

  • डॉ. राजन सुशांत की घर वापसी की अटकलें हुई तेज
  • बेटे की शादी की रिसेप्शन का निमंत्रण देने के बहाने हुई मुलाकात
  • महेश्वर की बीजेपी में वापसी से पहले भी हुई थी कुछ ऐसी ही मुलाकात

डॉ. सुशांत कांगड़ा जिले से ताल्लुक रखते हैं और राजनीति के लिहाज यह जिला बहुत अहम है। ऐसे में इस मुलाकात के दूरगामी परिणाम हो सकते हैं।  वैसे डॉ. राजन सुशांत कहते हैं कि उनके बेटे की 30 मार्च को रिसेप्शन है और इसका निमंत्रण देने वे केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा से मिले थे। इसके अलावा उनका मुलाकात का कोई एजेंडा नहीं था। लेकिन, राजनीतिक विश्लेषकों की नजर में इस मुलाकात के कई मायने हैं। अब देखना है इस मुलाकात के परिणाम निकलते हैं।

बता दें कि कुल्लू के विधायक महेश्वर सिंह की घर वापसी से पहले भी स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा व महेश्वर सिंह की मुलाकात कुल्लू में हुई थी। उस समय भी इस मुलाकात को पुराने रिश्तों के चलते हुई मुलाकात का नाम दिया गया था। बाद में महेश्वर सिंह की घर वापसी हुई थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है