Jogindernagar में JPL का आगाज

Jogindernagar में JPL का आगाज

- Advertisement -

प्रकाश राणा ने किया उद्घाटन

Prakash Rana: जोगिंद्रनगर। जेपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज गुरुवार को जोगिंद्रनगर में हुआ। टूर्नामेंट के प्रायोजक उद्योगपति एवं समाजसेवी प्रकाश राणा ने इसका विधिवत उद्घाटन किया। इससे पहले प्रकाश राणा खुली कार में शहर में पहुंचे व रोड शो करके अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया।

पुलिस चौक से मेला मैदान तक निजी स्कूलों के सैकड़ों बच्चों ने उनका जोरदार स्वागत किया। मेला मैदान में आयोजन समिति द्वारा प्रकाश राणा को सम्मानित किया गया। इस मौके पर टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों व जनसमूह को संबोधित करते हुए प्रकाश राणा ने जनता का भारी समर्थन देने के लिए आभार जताया। उन्होंने खिलाड़ियों का आह्वान किया कि खेल को खेल की भावना से तथा अनुशासन में रहकर खेलें ताकि इसे सफलता का जामा पहनाया जा सके और हर साल ऐसा आयोजन संभव हो सके।

प्रकाश राणा ने कहा कि अगर जनता ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो वह हलका की तन, मन व धन से सेवा करेंगे क्योंकि समाज सेवा ही उनके जीवन का ध्येय भी है। इस अवसर पर उन्होंने दिव्यांग बच्चों तथा अन्य विद्यार्थियों को सहयोग स्वरूप आवश्यक सामान भी भेंट किया तथा कहा कि समय-समय पर वह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे रहेंगे। इस मौके पर पूर्व आईएएस अधिकारी चमेल सिंह के अलावा प्रकाश राणा की माता विद्या देवी, पत्नी रीना प्रकाश राणा, शूटर ज्योति प्रकाश, पूर्व प्रधान जहान सिंह, राजीव राय व बलदेव राणा सहित अनेकों अन्य महत्वपूर्ण लोग भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है