Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

चुनावी घमासान : कटवाल ने विकास पर घेरे Beeru Ram Kishore

चुनावी घमासान : कटवाल ने विकास पर घेरे Beeru Ram Kishore

- Advertisement -

बिलासपुर। झंडूता हलके से बीजेपी प्रत्याशी जेआर कटवाल ने गुरूवार को विकास के मुद्दों पर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ बीरूराम किशोर की घेरेबंदी की। उन्होंने मलांगण पंचायत के कल्लर, भड़ोलीकलां के बागड़ू, भड़ोलीकलां मंदिर, कलौल के बकैण व कलौल बाजार, जेजवीं के गुग्गा मंदिर छंजोटी, डूहक बैथरी व मरेटा में आयोजित नुक्कड़ सभाओं के दौरान सरकार भी हमला बोला। जेआर कटवाल ने कहा कि विकास की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले डॉ किशोर बताएं कि कलौल में पोलीटेक्रिकल कॉलेज का काम तय समय पर पूरा क्यों नहीं हुआ? उन्होंने जनता को अवगत करवाया कि इस कॉलेज का शिलान्यास 31 अगस्त 2012 को किया गया था, जबकि इस काम को पूरा करने के लिए अप्रैल 2017 तक की तिथि तय की गई थी और इसकी प्रशासनिक अप्रूवल 18 करोड़ रुपए है। दुखद बात यह है कि सात करोड़ ठेकेदार को अवार्ड किया गया था, लेकिन समय पर पैसा क्यों नहीं आया? जब इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम चल रहा था तो फिर एक तय समयावधि के भीतर पूरा करवाने के लिए क्यों नहीं गंभीरता से प्रयास किए गए? तब विकास के दावे करने वाले डॉ किशोर कहां सोए रहे और क्यों नहीं विकासात्मक प्रोजेक्ट को पूरा कराने के लिए रूची ली।

बीजेपी की सरकार आते ही कॉलेज में शुरू होंगी कक्षाएं

कटवाल ने आश्वस्त किया कि सरकार बनने पर इस काम को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाकर कक्षाएं भी बिठा दी जाएंगी। इसके साथ ही कोटधार के सभी संपर्क मांर्गों को पक्का करवाया जाएगा, ताकि जनता को सहूलियत मिल सके। उन्होंने यह भी कहा कि गोबिंदसागर से एक बड़ी पेयजल योजना का निर्माण किया जाएगा, जिसके लिए एक तय समय में डीपीआर तैयार करवाकर इसे मूर्तरूप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि डीपीआर इस प्रकार से तैयार की जाएगी, जिसमें अगले सौ साल तक पानी की समुचित व्यवस्था होगी।
इस बाबत केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी बातचीत हुई है और उन्होंने भी आश्वस्त किया कि सरकार बनने पर इस काम को पूरा करवाएंगे। कटवाल ने कहा कि झंडूता सीएचसी में मेडिकल स्पेशलिस्ट न होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही कलौल में भी यही परेशानी जनता को झेलनी पड़ रही है, लिहाजा सरकार बनने के बाद इन सीएचसी में मेडिकल स्पेशलिस्ट तैनात करवाकर जनता को सहूलियत प्रदान की जाएगी, ताकि उन्हें बिलासपुर अस्पताल या फिर आईजीएमसी का रूख करने के लिए विवश न होना पड़े। उधर, मीडिया प्रभारी देशराज शर्मा के साथ ही मंडलाध्यक्ष सुभाष मन्हास, पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष अनूप महाजन, वीना चंदेल, जगदीश चंद, कुंजूराम, तरसेम, गुरदास, कैप्टन ओमप्रकाश, मृदुला चंदेल, सुरेंद्र, ओंकार चंद, रमेश धीमान, रिखीराम कौंडल सहित अन्य लोगों ने भी उपस्थिति दर्ज करवाई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है