Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

कटवाल बोले, 40 साल Virbhadra की गोद में बैठे बीरूराम, अब नजर आ रहा विकास

कटवाल बोले, 40 साल Virbhadra की गोद में बैठे बीरूराम, अब नजर आ रहा विकास

- Advertisement -

बीजेपी प्रत्याशी जेआर कटवाल का आरोप, जनता को गुमराह कर रहे कांग्रेस प्रत्याशी

बिलासपुर। झंडूता हलके से बीजेपी प्रत्याशी जेआर कटवाल ने कांग्रेस के डॉ बीरूराम किशोर पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अब हार सामने देख बौखला गए हैं और जनता के बीच जाकर सीएम को आधार पर बनाकर बीजेपी के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डॉ बीरूराम किशोर चालीस साल तक सीएम की गोद में बैठे रहे और सरकार के समय सत्तासुख भोग लिया और अब जब चुनाव आएं तो, विकास के मुद्दों पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। बहरहाल, जांगला, नखलेहड़ा, बड़ोलदेवी आदि पंचायतों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं को के दौरान कटवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीरूराम किशोर सीएम वीरभद्र सिंह का नाम लेकर जनता के बीच जा रहे हैं और बीजेपी के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं, जबकि बीजेपी ऐसी ओच्छी राजनीति नहीं करती। बीजेपी केंद्र सरकार की कल्याणकारी नीतियों के सहारे मैदान में उतरी है। प्रेम कुमार धूमल को पार्टी ने सीएम चेहरा घोषित कर दिया है। अब कांग्रेस पार्टी के पास बीजेपी के खिलाफ बोलने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

घर-जमीन की दी बलि पर सुविधाएं नहीं मिली

कटवाल ने कहा कि बीते दिन भड़ोलीकलां में आयोजित जनसभा में केंद्रीय भूतल परिवहन एवं राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने भी अपने भाषण में इस क्षेत्र के पिछड़ेपन का जिक्र किया है और अफसोस व्यक्त किया कि भाखड़ा बांध निर्माण के लिए घर-जमीन व आशियानों की बलि चढ़ाकर देश को रोशन करने की खातिर कुर्बानी देने वाले इस विस्थापित क्षेत्र को आज तक मूलभूत सुविधाएं मयस्सर नहीं हो सकी इसके साथ ही जेआर कटवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा क्षेत्रवाद और बांटने की ही राजनीति की है, लेकिन बीजेपी विकास में विश्वास रखती है और केंद्र की मोदी सरकार के अब तक के कार्यकाल में देश में अनेकों बड़ी योजनाओं का श्रीगणेश हुआ है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के बाद वह इस क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर दोनों बदल देगी।  इस मौके पर मीडिया प्रभारी देशराज शर्मा, मंडलाध्यक्ष सुभाष मन्हास, बीडीटीएस सदस्य कश्मीर सिंह चंदेल, किशोरी लाल प्रधान जांगला, रिटायर्ड प्रिंसिपल महेंद्र सिंह चंदेल, बीडीसी मेंबर अमरनाथ, अजय चंदेल, बंती देवी, प्रताप सिंह, कर्म सिंह, मुलतान सिंह, किशन सिंह आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है