×

IGMC जूनियर पिटाई मामलाः हुई थी Ragging, सीनियर छात्र के खिलाफ Case

IGMC जूनियर पिटाई मामलाः हुई थी Ragging, सीनियर छात्र के खिलाफ Case

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/शिमला। राजधानी शिमला के आईजीएमसी कॉलेज के छात्रावास में जूनियर छात्रों की पिटाई मामला रैगिंग की तरफ मुड़ गया है। जूनियर छात्र की शिकायत पर एक वरिष्ठ छात्र के खिलाफ सदर थाना में आईपीसी की धारा 451, 352, 323 एंटी रैगिंग एक्ट की धारा (3) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में छानबीन में जुट गई है।
गौर हो कि रविवार रात को मेडिकल कॉलेज छात्रावास में सीनियर छात्र ने जूनियर छात्र की पिटाई की थी। सोमवार के जूनियर छात्र ने कॉलेज के प्रिंसिपल को इसकी शिकायत की थी। इसके बाद प्रिंसिपल ने जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया और उसकी रिपोर्ट में यह रैगिंग का मामला पाया गया।


  • तीन सदस्यीय कमेटी की रिपोर्ट में रैगिंग की बात आई सामने

जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद इस मामले को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल ने सदर थाने में सीनियर छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उधर, जूनियर छात्र के अभिभावक नहीं चाहते कि यह मामला आगे बढ़े और वे इस मामले को यहीं बंद करना चाहते हैं। उन्होंने इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल को भी अवगत करवा दिया है। वे सीनियर छात्र के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करना चाहते। ऐसा सीनियर छात्र के आगे के करियर को देखते हुए किया जा रहा है।

इस बीच, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अशोक शर्मा ने कहा कि रैगिंग की घटना को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है। अब यह पुलिस जांच का विषय है। उधर, एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी का कहना है कि मेडिकल कॉलेज छात्रावास जूनियर छात्र की पिटाई मामले में मेडिकल कॉलेज प्रधानाचार्य ने सदर थाना में 451, 352, 323 और एंटी रैगिंग एक्ट की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है