Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

जस्टिन बीबर का Concert, दोपहर 2 बजे से Entry शुरू

जस्टिन बीबर का Concert,  दोपहर 2 बजे से Entry शुरू

- Advertisement -

justin bieber: मुंबई। इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर का शो देखने वाले दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो चुका है। जस्टिन बीबर औऱ उनकी टीम मुंबई पहुंच चुकी है और कॉन्सर्ट की तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। वहीं कॉन्सर्ट के लिए स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से एंट्री शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि आज मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बीबर कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने जा रहे हैं।  जस्टिन के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में 500 पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं। वहीं जस्टिन की सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को सौंपी गई है।


justin bieber: मंगलवार देर रात मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर

कॉन्सर्ट के लिए पॉप स्टार जस्टिन बीबर मंगलवार देर रात मुंबई पहुंच चुके हैं। रात अपने पूरे क्रू के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर उतरे। उनके फैन्स उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट के बाहर बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पिंक कलर के हूडी टी-शर्ट में जस्टिन एयरपोर्ट से बाहर निकलकर फौरन अपनी कार में बैठ गए, जो उन्हें लोअर परेल के उस होटल में लेकर गई, जहां उनके ठहरने का भव्य इंतजाम किया गया है।


बीबर के आने पर खास तैयारी

भारत में बीबर के स्वागत में 29 राज्यों की खास डिश तैयार की जाएगी। शो के बाद बीबर के लिए याट पर एक पार्टी रखी गई है। यहां भी वे गाना गाएंगे। बताया जा रहा है कि दो दिन के अपने भारत दौरे में बीबर नई दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे।

21 साल पहले जैक्सन आए थे मुंबई

बता दें कि 21 साल पहले यानी1996 में माइकल जैक्सन मुंबई आए थे। उनका शो 20 हजार की कैपिसिटी वाले अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में था। माइकल ने घर जाकर बाल ठाकरे से भी मुलाकात की थी।

Justin Biber के साथ Coffee with Karan के छठे सीजन की शुरूआत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है