Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

फिर सुर्खियों में ज्वालामुखी, बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में दिखी गुटबाजी

फिर सुर्खियों में ज्वालामुखी, बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में दिखी गुटबाजी

- Advertisement -

ज्वालामुखी। स्थानीय विधानसभा में बीजेपी (BJP) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। पहले विधायक रमेश धवाला (MLA Ramesh Dhawala) और बीजेपी महामंत्री पवन राणा के बीच छिड़ी जुबानी जंग से विस क्षेत्र सुर्खियों में रहा तो अब मंडल अध्यक्ष चुनाव को लेकर बवाल मच गया है। ज्वालामुखी मंडल अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी दो गुटों में बंटी नजर आई। चुनाव को लेकर एक बैठक खुड़ियां रेस्ट हाउस में हुई तो एक बैठक बीजेपी मंडल अध्यक्ष चमन पुंडीर की अध्यक्षता में ज्वालामुखी के गीता भवन में आयोजित की गई। इस बैठक में विधायक रमेश धवाला (MLA Ramesh Dhawala) भी मौजूद थे। खुड़ियां में मौजूद बीजेपी नेता व कार्यकर्ता ज्वालामुखी तो ज्वालामुखी गीता भवन में मौजूद बीजेपी जन खुड़िया न जाने पर अड़ गए। इसके बाद बैठक रानीताल रेस्ट हाउस में करने का निर्णय लिया गया। रानीताल रेस्ट हाउस (Ranital Rest House) में बैठक चल रही है। बैठक में विधायक रमेश धवाला, चुनाव प्रभारी विनय शर्मा व सह चुनाव प्रभारी एडवोकेट अभिषेक पाधा मौजूद हैं। मंडल अध्यक्ष को लेकर चर्चा हो रही है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

बता दें कि चुनाव प्रभारी विनय शर्मा, सह चुनाव प्रभारी एडवोकेट अभिषेक पाधा 2:00 बजे खुंडिया रेस्ट हाउस में पहुंच गए, वहां पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद चुनाव प्रभारी ने वहां पर उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव बारे गहन चर्चा की। 2 घंटे तक चली इस बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं, दूसरी ओर ज्वालामुखी गीता भवन में बीजेपी मंडल अध्यक्ष चमन पुंडीर की अगुवाई में समानांतर बैठक आयोजित की गई।

 

फिर सुर्खियों में ज्वालामुखी बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में दिखी गुटबाजी

फिर सुर्खियों में ज्वालामुखी बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में दिखी गुटबाजी

Himachal Abhi Abhi ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ରବିବାର, ନଭେମ୍ବର 10, 2019

इसमें विधायक रमेश धवाला भी मौजूद रहे, लेकिन इस बैठक में चुनाव प्रभारी नहीं आए, क्योंकि चुनाव प्रभारी ने चुनाव के लिए खुंडिया रेस्ट हाउस का स्थान पहले से ही तय किया था। बताया जा रहा है कि ज्वालामुखी विधानसभा के चंगर क्षेत्र और बलिहार क्षेत्र दोनों ही जगहों से बीजेपी मंडल अध्यक्ष बनने के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं। चुनाव प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि बीजेपी मंडल अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हों, इसके लिए मंथन किया जा रहा है। जल्द ही मीडिया को इस बारे जानकारी दे दी जाएगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है