Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

माफी मांगने के नोटिस पर भड़के अजय ठाकुर, बोले-एसोसिएशन को युवाओं से मांगनी चाहिए माफी

एसोसिएशन ने अजय ठाकुर को एक सप्ताह में माफी मांगने का भेजा है नोटिस

माफी मांगने के नोटिस पर भड़के अजय ठाकुर, बोले-एसोसिएशन को युवाओं से मांगनी चाहिए माफी

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल के कबड्डी स्टार अजय ठाकुर (Kabaddi Star Ajay Thakur) ने हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन द्वारा उनसे माफी मांगने की बात पर जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी चोरबाजारी का साथ नहीं दिया है और वे किसी से भी माफी (Apologize) नहीं मांगने वाले हैं। अजय ठाकुर ने कहा कि वे प्रदेश के युवाओं के साथ और उनके भविष्य के लिए खड़े हैं जिस तरह से हिमाचल कबड्डी टीम के चयन में धांधली चल रही है उसको लेकर एसोसिएशन को ही प्रदेश के युवाओं से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि हिमाचल के कबड्डी स्टार अजय ठाकुर लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन पर जुबानी हमला कर रहे हैं। अजय ठाकुर हिमाचल में एसोसिएशन द्वारा नेशनल कबड्डी टीम (Kabaddi Team) की सिलेक्शन में धांधली के आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर ने हिमाचल कबड्डी फेडरेशन पर लगाए गंभीर आरोप, धमकी भी दी

आज यानी रविवार को अजय ठाकुर के आरोपों पर हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन (Himachal Kabaddi Association) ने एक बैठक की। इस बैठक में कबड्डी स्टार अजय ठाकुर को नोटिस जारी कर एसोसिएशन पर लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को साबित करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया गया है। प्रदेश कबड्डी संघ के अध्यक्ष राजकुमार ने कहा कि अजय ठाकुर की ओर से प्रदेश कबड्डी संघ पर लगाए जा रहे आरोपों पर वह सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें। यदि वह एक सप्ताह के भीतर ऐसा नहीं करते हैं तो संघ उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को बाध्य होगा।

कबड्डी टीम के चयन पर क्या बोली एसोसिएशन

बता दें कि कबड्डी एसोसिएशन का कहना है कि नेशनल कबड्डी टीम में किसी भी तरह की कोई भी धांधली नहीं की गई है। पूरी प्रक्रिया लागू करके कबड्डी टीम का चयन किया गया है। वहीं, जिस तरह से कबड्डी स्टार अजय ठाकुर स्टेशन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं तो उसे साबित करें या फिर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें।

बता दें कि कुछ दिन पहले भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अजय ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कबड्डी फेडरेशन पर टीम के सिलेक्शन में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने नेशनल टीम के चयन पर कई सवाल खड़े किए थे। वहीं टीमों से पैसे की उगाही करने पर भी अंगुली उठाई थी। अजय ठाकुर ने इस वर्ष हिमाचल प्रदेश की टीम की तरफ से खेलने के लिए भी मना कर दिया है।

क्या है मामला

बता दें कि कुछ दिन पहले भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अजय ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कबड्डी फेडरेशन पर टीम के सिलेक्शन में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।  उन्होंने नेशनल टीम के चयन पर कई सवाल खड़े किए थे। वहीं टीमों से पैसे की उगाही करने पर भी अंगुली उठाई थी। अजय ठाकुर ने इस वर्ष हिमाचल प्रदेश की टीम की तरफ से खेलने के लिए भी मना कर दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है