Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Exclusive: कंडा Jail @ जय हिन्द के बदले मां-बहन की गाली

Exclusive: कंडा Jail @ जय हिन्द के बदले मां-बहन की गाली

- Advertisement -

Kanda Jail Videos Viral Case : शिमला। कंडा जेल में कैदियों द्वारा Facebook इस्तेमाल किए जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में डालने वाले भानू पराशर ने अब कंडा जेल को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। हिमाचल अभी अभी के साथ फोन पर हुई खास बातचीत में सबसे बड़ा खुलासा जो भानू ने किया वो है कुल्लू से पकड़े गए संदिग्ध ISIS आतंकवादी को लेकर। भानू ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया है कि उक्त ISIS आतंकी को सब कैदियों के साथ रखा जा रहा है। वह कैदियों को Self Defence की ट्रेनिंग भी दे रहा है। हालांकि NIA ने उक्त आतंकी को सबसे अगल रखे जाने के सख्त निर्देश दे रखे हैं, लेकिन आतंकी को स्थानीय कैदियों के साथ रखा जा रहा है। वहीं भानू ने यह भी कहा कि जेल में बनाए जा रहे मंदिर का सामान भी बेच कर खाया जा रहा है।

Jail Supretendent ने सिरे से नकारे सभी आरोप

इतना ही नहीं, भानू ने Jail Superintendent पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, जय हिन्द कहने के बदले Superintendent मां बहन की गाली देता है। भानू ने सभी कागज़ों की CBI से जांच करवाए जाने की मांग की है। बता दें कि, भानू बीते 3 दिन से अनशन पर चल रहे थे, आज उनकी तबियत ज्यादा खराब हो जाने के चलते उन्हें  IGMC ले जाया गया। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।


वहीं इस बारे में जब Jail Superintendent शेर सिंह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने भानू द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि, भानू का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत खराब है और न केवल जेल प्रशासन, बल्कि कैदी भी उसकी हरकतों से परेशान हैं। ISIS के आतंकी को लेकर भानू द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब में शेर सिंह ने कहा कि ऐसा बिलकुल नहीं है। उक्त आतंकी को सभी कैदियों से अलग रखा जाता है। इसके अलावा भी भानू द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का शेर सिंह ने सिरे से नकार दिया।

कंडा जेल में सजा काट रहे Mandi के कैदी की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है