Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,470,657
मामले (दुनिया)

#Kangana ने मांगा था 2 करोड़ हर्जाना: BMC ने कोर्ट से कहा- खारिज हो याचिका लगे जुर्माना

#Kangana ने मांगा था 2 करोड़ हर्जाना: BMC ने कोर्ट से कहा- खारिज हो याचिका लगे जुर्माना

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद में बड़ा मोड़ तब आया था जब कंगना द्वारा कुछ भी बिगाड़ लेने का चैलेंज दिए जाने के बाद बीएमसी (BMC) ने उनके ऑफिस का कथित अवैध हिस्सा बुलडोजर से ढहा दिया था। जिसके बाद कंगना ने बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में याचिका दायर कर दो करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की थी। अब इस याचिका पर बीएमसी ने हलफनामा दायर कर कहा कि यह याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शुक्रवार को दायर किए गए अपने हलफनामे में अदालत से कंगना रनौत की याचिका खारिज करने और ऐसी याचिका दाखिल करने के चलते उन पर जुर्माना लगाने का अनुरोध किया है।

मैं किसी भी कीमत पर बीएमसी से हर्जाना भरवाकर रहूंगी

इस हलफनामे में बीएमसी की तरफ से कहा गया है कि याचिका और उसमें मांगी गई राहत कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करती है। याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए और इसे जुर्माने के साथ खारिज किया जाना चाहिए। गौरतलब है कि हाईकोर्ट द्वारा ही बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाई गई थी, जब बीएमसी कर्मी कंगना के दफ्तर पर तोड़-फोड़ की कार्रवाई करने में मशगूल थे। इसके बाद 15 सितंबर को रनौत ने अपनी संशोधित याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की थी। इस मामले में अगली सुनवाई अब 22 सितंबर को होनी तय हुई है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा में अनुराग ठाकुर ने लिया गांधी परिवार का नाम; जवाब में अधीर रंजन ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

गौरतलब है कि बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ की कार्रवाई किए जाने के बाद कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को अपने निशाने पर लिया था। वहीं, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि मैं किसी भी कीमत पर बीएमसी से हर्जाना भरवाकर रहूंगी। कंगना का आरोप है कि बीएमसी कर्मी बिना किसी इजाजत के मेरे दफ्तर में ताला तोड़कर घुस आए और तोड़ फोड़ मचाई। कंगना का कहना है कि यह महाराष्ट्र सरकार की तरफ से बदले की भावना से कारवाई गई कार्रवाई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है