×

कंगना-रंगोली पहुंची सुप्रीम कोर्ट, आपराधिक मामलों को मुंबई से हिमाचल ट्रांसफर करने की मांग

सुप्रीम कोर्ट में दोनों बहनों की ओर से दायर याचिका में बताया गया जान का खतरा

कंगना-रंगोली पहुंची सुप्रीम कोर्ट, आपराधिक मामलों को मुंबई से हिमाचल ट्रांसफर करने की मांग

- Advertisement -

नई दिल्ली। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ( Kangana Ranaut and Rangoli Chandel) पर सोशल मीडिया में की गई टिप्पणी को लेकर कई आपराधिक मामले (Criminal Cases) दर्ज हैं। इन पर सुनवाई भी चल रही है। अब इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) और उनकी बहन रंगोली चंदेल सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुंची हैं। दोनों बहनों ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए मुंबई में दर्ज किए गए तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर (Case Transfer To Himachal) करने की मांग की है। इस बाबत कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दायर की है।


ये भी पढ़ें: Aishwarya जैसी दिखती है ये पाकिस्तानी लड़की, आपको हैरान कर देंगी ये तस्वीरें

सुप्रीम कोर्ट में दोनों बहनों की ओर से दायर याचिका (Petition) में कहा गया है कि यदि इन मामलों का ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं के निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा (Life Risk) हो सकता है। इसलिए अब कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल सुप्रीम कोर्ट (Rangoli Chandel Supreme Court) की शरण में पहुंची हैं। सुप्रीम कोर्ट में दोनों की ओर से दायर याचिका में अपनी जान को खतरा बताते हुए मुंबई में दर्ज तीनों आपराधिक मामलों को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) ट्रांसफर करने की मांग की है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट में अभी कंगना रनौत और रंगोली चंदेल द्वारा दायर इस याचिका पर सुनवाई (Hearing) की तारीख तय नहीं की हुई है।

गौरतलब रहे कि पिछले दिनों ही सोशल मीडिया में गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) पर कंगना रनौत ने टिप्पणी की थी। इस मामले में भी अब कंगना रनौत के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। दरअसल जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर आपराधिक मानहानि (Criminal Defamation) का मामला दर्ज करवाया है। अब इसी वारंट के जारी होने के बाद कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें कहा गया है कि मामलों का ट्रायल अगर मुंबई में चलता है तो उनकी जान को खतरा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है