Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

#Kangana का Mumbai Police पर निशाना – मेरे खिलाफ अपराध को कर रहे प्रोत्साहित

#Kangana का Mumbai Police पर निशाना – मेरे खिलाफ अपराध को कर रहे प्रोत्साहित

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार बॉलीवुड सितारों पर हमलावर हैं। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद भी उन्होंने इसे लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग कल्चर आम बात है और सरकार को कड़े कदम उठाते हुए बॉलीवुड में मौजूद ड्रग यूजर्स के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। इसके अलावा वह लगातार स्टारकिड्स, नेपोटिज्म के अलावा इस केस में मुंबई पुलिस की भी आलोचना कर रही हैं। सुशांत मामले में कंगना ने मुंबई पुलिस को भी नहीं बख्शा है और वह उनकी जांच की आलोचना कर चुकी हैं। अब उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) उनके खिलाफ अपराध को प्रोत्साहित कर रही हैं।

 

 

दरअसल एक शख्स ने ट्वीट किया था जिसमें वॉक ऑफ शेम का खिताब देते हुए कंगना रनौत और संबित पात्रा जैसे पब्लिक फिगर्स का नाम सड़क पर बनवाया गया है। इस ट्वीट (Tweet) के नीचे एक कमेंट था कि इन लोगों की करतूतें ऐसी हैं कि नाम की जगह इन हस्तियों की तस्वीरों को सड़क पर होना चाहिए और उन्हें शेम करना चाहिए। इस ट्वीट को कमिश्नर ऑफ पुलिस ने लाइक किया हुआ है जिसके बाद से ही कंगना भड़की हुई नजर आईं। उन्होंने ट्वीट किया कि सार्वजनिक रूप से परेशान और बुली करने की आलोचना करने की जगह, मुंबई पुलिस कमिश्नर ऐसे लोगों के अपमानजनक ट्वीट लाइक कर रहे हैं जो सुशांत के हत्यारों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और कमिश्नर इन्हें बढ़ावा भी दे रहे हैं। मुंबई पुलिस को शर्म आनी चाहिए।

 

 

कंगना ने पीएम ऑफिस (PM office) को अपने ट्ववीट में टैग करते हुए लिखा- जब मुंबई पुलिस के कमिश्नर मुझे खुले में यूं डरा-धमका रहे हैं और मेरे खिलाफ बुली और अपराध को प्रोत्साहन दे रहे हैं तो क्या मैं मुंबई में सुरक्षित रह पाऊंगी? आखिर कौन मेरी सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है? हालांकि इस बारे में मुंबई पुलिस का कहना है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस ट्वीट को कभी लाइक नहीं किया है। साइबर पुलिस स्टेशन को स्क्रीनशॉट की जांच करने के लिए कहा गया है।

 

 

इससे पहले बीजेपी नेता राम कदम ने कंगना की सुरक्षा की मांग भी की थी। उन्होंने लिखा था कि करीब 100 घंटे और 4 दिन हो चुके हैं जब कंगना रनौत ने बॉलीवुड ड्रग माफिया का भांडा फोड़ा था साथ ही खुद के लिए सुरक्षा की डिमांड की थी। महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक उन्हें कोई भी सेफ्टी नहीं दी है। इस ट्वीट को कंगना ने रीट्वीट करते हुए लिखा- आपका शुक्रिया सर, मुझे मूवी माफिया गुंडों से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। मैं हिमाचल सरकार या फिर सेंटर गर्वमेंट से सेफ्टी लेना चाहती हूं। मुंबई पुलिस से बिल्कुल नहीं।

 

ये भी पढ़ें – इमोशनल हुई #Kangana : शादी के लिए उपवास रखती है उनकी मां, और वह …

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है