Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

अपने पुश्तैनी गांव पहुंची कंगना: धाम-पतरोड़ू और झोल के लिए मजे; देखें Pics

अपने पुश्तैनी गांव पहुंची कंगना: धाम-पतरोड़ू और झोल के लिए मजे; देखें Pics

- Advertisement -

मनाली। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) कोरोना काल के दौरान अपने परिवार के साथ हिमाचल में मौजूद हैं। इस दौरान जहां वह पहाड़ी खूबसूरती का आनंद उठाते हुए अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं, वह हिमाचल के पारंपरिक भोजन का स्वाद लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसी फेहरिस्त में कंगना ने हाल ही में अपने पुश्तैनी गांव का दौरा किया। जहां पर वो हिमाचल का ट्रेडिशनल खाना एंजॉय करतीं नजर आईं। कंगना का सोशल मीडिया हैंडल करने वाली उनकी टीम द्वारा इससे संबन्धित कुछ खबरें भी शेयर की गई हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana ने नानी के घर पहुंच किया कुछ ऐसा, लगा कि प्यार कभी कम नहीं होता

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना अपनी फैमिली के साथ जमीन पर बैठकर पारम्परिक खाना एंजॉय कर रही हैं। वहीं एक तरफ उन्होंने पारम्परिक खाने की तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘मेरे माता-पिता मेरे लिए इस पारंपरिक भोजन धाम का आयोजन किया वे बहुत दयालु हैं, यहीं पर मैं बड़ी हुई हूं, कुछ भी नहीं बदला है, गर्मियों में हम फर्श पर बैठते थे और छत पर सोते थे, यह एक संयुक्त परिवार में होना खास होता है।’

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी मां के हाथों के बने पतौड़े की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘आज मां ने मेरा सबसे पसंदीदा पतरोडु और लस्सी झोल बनाया, पतरोडु को अरबी के पत्तों और चना दाल के पेस्ट से बनाया गया, जो मेरी दो सबसे पसंदीदा जड़ी-बूटियों में मिश्रित है और तुलसी जड़ी बूटी की तरह भवरी बहुत अच्छी है, वे एक साथ उबले हुए हैं जो फिर से घी में तले गए।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना अपनी नानी से मिलने उनके गांव भी पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी नानी के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है