Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

राजनीति में एंट्री के सवाल पर ये बोल गईं कंगना रनौत

जे. जयललिता पर बनी थलाइवी का प्रमोशन के दौरान मीडिय ने पूछा सवाल

राजनीति में एंट्री के सवाल पर ये बोल गईं कंगना रनौत

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangna Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ तमिल और तेलगू समेत हिंदी में भी 10 सितंबर को रिलीज हो गई। कंगना के इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी ठीक ठाक रिस्पांस दिया है। वहीं, सिनेमाघरों में कम पर्दे की शिकायत इस बार भी एक्ट्रैस ने की है।

बता दें कि कंगना ने इस मूवी में तमिलनाडु की दिवंगत सीएम और पूर्व एक्ट्रेस जयललिता का किरदार निभाया है। यह फिल्म ‘जया अम्मा’ यानी जे जयललिता के फिल्मी और राजनीतिक करियर के सफर को दिखाएगी। अपने फिल्म के प्रमोशन को लेकर वे मीडिया से मुखातिब भी हो रही हैं। इस दौरान कंगना के एक जवाब ने बॉलीवुड समेत सियासी जगत में हलचल पैदा कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचली गर्ल कंगना रनौत की बायोपिक “थलाइवी” का नया ट्रैक “तेरी आंखों में” होगा रिलीज

जरूर रखूंगी सियासत में कदम

कंगना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलकर बात की। इस दौरान कंगना ने कहा, ‘जुकाम की वजह से मेरी आवाज थोड़ी खराब है, कोविड नहीं है, लेकिन हम यहां हैं। ‘जब कंगना से पूछा गया कि अगर इस फिल्म की बदौलत आपको राजनीति में जाने का मौका मिल जाता है, तो क्या आप इसका फायदा लेंगी?

मैं राष्ट्रवादी हूं 

इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा, ‘यह फिल्म मल्टीप्लेक्स में हिंदी में रिलीज नहीं हो सकती और मल्टीप्लेक्स ने हमेशा निर्माताओं को धमकाने की कोशिश की है, मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मैं देश के लिए बोलती हूं, इसलिए क्योंकि मैं देश की एक जिम्मेदार नागरिक हूं। जहां तक राजनीति में जाने का सवाल है, तो मुझे लोगों के समर्थन की जरुरत है, लेकिन फिलहाल मैं बतौर एक्ट्रेस भी खुश हूं, लेकिन कल को लोग मुझे पसंद करते हैं और मुझे समर्थन करते हैं, तो मैं जरूर राजनीति में जाउंगी।

कंगना के इस बयान के बाद से उनके राजनीति में एंट्री के कयास लगाए जा रहे हैं। साथ ही उनका एक पार्टी के ओर झुकाव जगजाहिर है। बता दें कि कंगना का परिवार के सदस्यों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है