Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

#MeToo पर कंगना का सोनम को जवाब, ‘मेरी पहचान किसी की बपौती नहीं

#MeToo पर कंगना का सोनम को जवाब, ‘मेरी पहचान किसी की बपौती नहीं

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड में चल रहे #MeToo अभियान पर एक्ट्रेस कंगना रणौत ने सोनम कपूर आहूजा को बड़ा तीखा जवाब दिया है।फिल्म क्वीन से सुपरस्टार बनीं कंगना ने कहा, ‘मैंने अपनी पहचान काफी मेहनत और संघर्ष के बाद खुद बनाई है। मैं अपने पिता की वजह ( सोनम कपूर मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं) से नहीं जानी जाती हूं। मेरी अपनी क्रेडिबिलिटी है, सोनम को ना तो ग्रेट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है और न ही वह अच्छी वक्ता है। ऐसे में इन फिल्मी लोगों को मेरे बारे में ऐसी बातें कहने का अधिकार कौन देता है?

कंगना ने यह बात जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोप पर सोनम के बयान के बाद कही है। कंगना ने विकास बहल की कुछ गलत हरकतों के बारे में हाल ही में खुलासा किया था। जब सोनम कपूर से कंगना के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी कंगना को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है’ फिर आगे यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि लोग अब ज्यादा से ज्यादा विकास के खिलाफ आवाज उठाएंगे। सोनम ने कंगना का जिक्र करते हुए कहा कि कंगना ने तो उठाई है हालांकि कभी-कभी उनकी बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है लेकिन वह मुखर हैं’।


सोनम होती कौन है ?

सोनम के इसी बयान पर कंगना का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। कंगना ने कहा, ‘मैं अपने देश को रिप्रेजेंट करती हूं, मुझे यूथ इन्फ्लुएंसर कहा जाता है, मैंने अपनी पहचान काफी मेहनत और संघर्ष के बाद खुद बनाई है’।कंगना ने कहा कि सोनम कपूर होती कौन हैं मुझे या किसी भी महिला को जज करने वाली? मैंने अपनी जो भी #MeToo स्टोरी शेयर की है, उस पर उन्हें अधिकार किसने दिया कि वो अपनी राय पेश करें और मेरे सही और गलत पर आवाज उठाए। सोनम कपूर के पास क्या लाइसेंस है कि वह कुछ महिलाओं पर यकीन करें और कुछ पर नहीं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है