×

क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को भेजा समन तो कंगना बोलीं, मेरा एक्स अभी भी वहीं अटका है

2016 में ऋतिक रोशन कंगना के खिलाफ दर्ज करवाया था मामला

क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को भेजा समन तो कंगना बोलीं, मेरा एक्स अभी भी वहीं अटका है

- Advertisement -

मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों से ज्यादा ट्विटर (Twitter) पर किए गए ट्वीट (Tweet) के लिए चर्चा में रहती हैं। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्विटर पर किसी पर भी निशाना साधने से कभी नहीं चूकतीं। कभी कभी कहें या अकसर कंगना ट्विटर पर सारी हदें भी लांघ जाती हैं। इसी तरह अब उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड ऋितिक रोशन (Hrithik Roshan) पर हमला बोला है। दरअसल ऋतिक रोशन को क्राइम ब्रांच ने समन भेजा है। इस समय के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को 27 फरवरी को अपने बयान दर्ज करवाने के लिए कहा गया है। इसी पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ऋतिक पर ट्विट किया है ऋतिक रोशन पर तंज कसा है। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ने दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा बेवकूफ एक्स अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां यह वक्त दोबारा नहीं लौटने वाला।


यह भी पढ़ें :  एक्ट्रेस करीना कपूर ने दिया बेटे को जन्म , ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा औरंगजेब

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस (Mumbai) की क्राइम ब्रांच ने अभिनेता ऋतिक रोशन को समन भेजा है। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने अभिनेता ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज करवाने को कहा गया है। बयान दर्ज करवाने के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को क्राइम ब्रांच की क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट में आना होगा। अब आपको पूरा मामला भी समझा देते हैं। आपको बता दें कि यह मामला साल 2016 का है। 2016 में ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल आने की शिकायत की थी। इसी मामले को लेकर जांच चल रही है।

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आरोप है कि 2013 से 2014 के कंगना ने उन्हें 100 ई-मेल भेजे। इसे लेकर ही ऋतिक रोशन ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में एक शिकायत भी दर्ज करवाई थी। ऋतिक और कंगना ने साथ में फिल्म काइट्स और कृष 3 में काम किया था। उस समय दोनों के एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। इसके बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पत्नी के बीच तलाक हो गया था। हालांकि जब पूरा मामला सामने आया तो कंगना ने बताया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है