Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

कंगना रनौत छोड़ चुकी थी एक्टिंग, Queen फिल्म ने बदल दी अभिनेत्री की पूरी जिंदगी

एक्ट्रेस ने सिर्फ पैसों के लिए की थी यह फिल्म

कंगना रनौत छोड़ चुकी थी एक्टिंग, Queen फिल्म ने बदल दी अभिनेत्री की पूरी जिंदगी

- Advertisement -

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने ऊल-जलूल बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। कभी वो किसी एक्टर से भिड़ जाती हैं तो कभी फर्जी देशभक्ति दिखाती हैं। हालांकि इस बार उन्होंने अपनी क्वीन (Queen Film) फिल्म के पहले की अपनी जिंदगी की कहानी साझा की है। इसमें कंगना (Kangana) ने बताया कि उन्होंने कैसे सिर्फ पैसों के लिए फिल्म की थी। कंगना ने एक बाद एक कई ट्विट (Kangana Tweet) कर यह जानकारी दी। वैसे कंगना ने इन ट्विट में ही एक बार फिर खुद को बॉलीवुड (Bollywood) में वूमन सेंट्रिक फिल्मों का जनक बताकर विवाद खड़ा किया, लेकिन उस पर बात में बात करेंगे। पहले बात करते हैं कंगना और क्वीन फिल्म (Queen Film) के दौरान उनकी जिंदगी की कहानी पर।

यह भी पढ़ें: Income Tax Raid पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, जवाब में कंगना रनौत पर भी कसा तंज

आपको बता दें कि कंगना रनौत के करियर में क्वीन फिल्म (Queen Film) एक बड़ी भूमिक अदा की थी। इसी फिल्म के लिए कंगना रनौत को नेशनल अवार्ड (National Award) तक मिला था, लेकिन इस फिल्म के रिलीज (Film Release) होने से पहले तक कंगना की जिंदगी में कुछ और ही चल रहा था। क्वीन फिल्म (Queen Film) को सात साल पूरे होने पर कंगना रनौत ने कई बड़ी बातें साझा की हैं। कंगना ने बताया कि क्वीन फिम्म उन्होंने सिर्फ पैसों (Money) के लिए साइन की थी और यही नहीं, फिल्म के सफल होने की भी ज्यादा उम्मीद भी कंगना को नहीं थी। इस बारे में ट्विट करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा कि दस साल के लंबे स्ट्रगल के बाद मुझे यह कहा गया कि मैं अच्छी एक्टिंग (Acting) तो करती हूं, लेकिन मेरे घुंघराले बाल और आवाज मेरे खिलाफ है। कंगना ने लिखा कि मैंने क्वीन फिल्म (Queen Film) सिर्फ पैसों के लिए साइन की थी। इस फिल्म से मिले पैसों से मैं न्यूयॉर्क (Newyork) के फिल्म स्कूल में जाना चाहती थी।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत पिंक ब्राइडल लहंगे में आईं Alia और हवा में उड़ गईं, देखिए ये मजेदार वीडियो

कंगना रनौत ने आगे ट्विट (Kangana Tweet) में लिखा कि मैंने न्यूयॉर्क में स्क्रीनराइटिंग (Screen Writing) पढ़ी और 24 साल की उम्र में एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई। उस फिल्म की वजह से मुझे हॉलीवुड में मेरा पहला ब्रेक मिला था। मुझे एक बड़ी एजेंसी ने हायर किया। तब तक मैं एक्टिंग (Acting) के सपने छोड़ चुकी थी। भारत वापस आने की मेरी हिम्मत नहीं थी। कंगना डायरेक्शन (Direction) में काम करना चाहती थीं, लेकिन इसी बीच क्वीन फिल्म रिलीज हुई और चीजें बदल गईं।

कंगना ने लिखा कि जब मैं सब कुछ छोड़ चुकी थी, उस समय क्वीन फिल्म रिलीज (Queen Release) हुई और मेरी जिंदगी ही बदल गई। भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) भी बदलाव आ गया। इसी फिल्म के साथ महिला केंद्रित (Female Centric) फिल्मों का जन्म हुआ। हालांकि कंगना की इस बात का मतलब निकलता है कि उनकी वजह से वूमन सेंट्रिक फिल्मों का जन्म हुआ। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना अपनी ही तारीफ करते हुए इतने बड़े दावे किए गए हों। कंगना रनौत खुद को टॉम क्रूज (Tom Cruise) से बेहतर एक्शन हीरो मानती हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है