Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

कंगना रनौत ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को कहा चीन का पालतू जानवर

जो बाइडन ने की थी चीन के राष्ट्रपति की तारीफ

कंगना रनौत ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को कहा चीन का पालतू जानवर

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर रोज कोई ना कोई ऊल जलूल बयान देती रहती हैं। अब लोग भी मानने लगे हैं कि कंगना रनौत ऐसा सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए करती हैं। ताजा घटनाक्रम में कंगना रनौत ने जमकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (US President Joe Biden) को कोसा है। यही नहीं, कंगना रनौत ने जो बाइडन को चीन (China) का पालतू जानवर तक कह दिया है। दरअसल आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने हाल ही में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Chinese President Xi Jinping) से बात की थी।

ये भी पढ़ेः पंजाबी गाने 3 पैग पर कुर्ता-पायजामा पहनकर धमाकेदार Dance कर गए अमेरिकी सैनिक-देखें Video

इस दौरान उन्होंने अमेरिकी लोगों की सुरक्षा, समृद्धि, स्वास्थ्य, और जीवन की रक्षा करने की बात कही। इसके अलावा जो बाइडन स्वतंत्र भारत और मुक्त भारत-प्रशांत क्षेत्र को संरक्षित करने की अपनी प्राथमिकताओं को लेकर भी टिप्पणी। हालांकि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति की तारीफ भी की, जो कंगना रनौत को पसंद नहीं आई। ऐसे में उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को कोसते हुए जमकर ट्विट किए और उन्हें चीन का पालतू जानवर कर कह दिया।

कंगना रनौत ने अपर ट्विटर ( Kangana Tweet) हैंडल पर लिखा कि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन देखो चीन के आज्ञाकारी पालतू जानवर किस तरह से पूंछ हिला रहे हैं और विनम्रता दिखा रहे हैं। कंगना रनौत ने आगे लिखा कि यह अमेरिकी राष्ट्रपति है या चीन का राजदूत? शर्म करो अमेरिकी, आज चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बन गया है, क्योंकि तुमने इसे वो शीर्ष स्थान दे दिया। इसी की लालसा तो चीन को थी।

कंगना यही नहीं रुकीं। कंगना रनौत ने एक और ट्विट किया। अगले ट्विट में उन्होंने लिखा कि आपको लग रहा होगा कि मैं अमेरिकी पॉलिटिक्स में रुचि रखती हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। कंगना ने आगे लिखा कि भारत में बहुत शक्तिशाली लीडरशिप है। मुझे जो बात हास्यास्पद लगती है वो यह है कि दुनियाभर के लिबरल लोगों को दब्बू और आसानी ने डर जाने वाले लीडर ही पसंद आते हैं। कंगना ने लिखा कि उन्हें पप्पू क्यों पसंद आते हैं यह बात मेरी समझ से परे है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है