Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

करण जौहर और कंगना की ‘दोस्ती’ पर रंगोली की सलाह- ‘उससे दूर रहने में भलाई’

करण जौहर और कंगना की ‘दोस्ती’ पर रंगोली की सलाह- ‘उससे दूर रहने में भलाई’

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranut) और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के बीच अक्सर कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। कंगना भी नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर वार करने से पीछे नहीं हटती। हाल ही दोनों को पद्म श्री पुरस्‍कारों के लिए चुना गया है जिसके बाद कंगना ने करण करण जौहर की तारीफ़ की। वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने भी कहा कि अगर कंगना के लायक उन्हें कोई स्क्रिप्ट मिलती है तो वे जरूर उनके साथ काम करेंगे। दोनों के बीच अभी दोस्ती की शुरुआत होने ही जा रही थी कि कंगना की बहन रंगोली (Rangoli Chandel) ने करण जौहर का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया है। रंगोली ने कंगना को करण जौहर से दूर रहने की सलाह भी दे डाली है।

रंगोली ने ट्वीट किया- ‘करण जौहर जी कह तो ऐसे रहे हैं कि जैसे फोन करने पर कंगना आ जाती है, भाई साहब… आपके और मेरे चाहने से क्‍या होता है, कंगना को तो स्क्रिप्‍ट चाहिए होती है, कभी होगी आपके पास उसके लायक स्क्रिप्‍ट ?

अपने अगले ट्वीट में रंगोली ने लिखा- ‘आखिरी बार कंगना ने करण की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ (Aei Dil hai Mushkil) देखी थी, वो इतनी परेशान हुई कि उसने मुझे बताया कैंसर पेशेंट की कीमोथेरेपी चल रही है फिर भी पीछे पड़ा हुआ घटिया लड़का जबरदस्‍ती करता है और उससे कहता है, अब तो मेरी हो जा अब तो तुझे कैंसर है। कंगना ये देखने के बाद लंबे समय तक शॉक में थी। रंगोली ने कहा- ‘करण जौहर जी, अगर ऐसी स्क्रिप्‍ट लेकर आओगे तो आपको भगवान भी नहीं बचा सकता, प्‍लीज कंगना से दूर रहो, सबकी भलाई इसी में है।’

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है