Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

दीपिका के इस TikTok वीडियो को Kangana ने बताया असंवेदनशील, कहा- ‘माफ़ी मांगे’

दीपिका के इस TikTok वीडियो को Kangana ने बताया असंवेदनशील, कहा- ‘माफ़ी मांगे’

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पलटफोर्म TikTok पर नए-नए वीडियो शेयर करती हैं। लेकिन हाल ही में जो वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसपर विवाद (dispute) होना शुरू हो गया है। इस वीडियो (Video) को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी असंवेदनशील बताया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें अपने इस वीडियो के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए। दरअसल, इस वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट ने दीपिका के अलग-अलग लुक कॉपी किए हैं जिसमें वह आखिर में एक एसिड अटैक (Acid Attack) विक्टम की तरह मेकअप करती हैं, कंगना की बहन बभी एक एसिड अटैक सर्वाइवर (Acid attack survivor) हैं ऐसे में उन्हें ये वीडियो पसंद नहीं आया है और उन्होंने इस वीडियो के लिए माफ़ी मांगने को कहा है।

कंगना रनौत ने कहा -‘कई बार आपकी मार्केटिंग टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के लिए ऐसे आइडिया (Idea) लेकर आती है और आप अनचाहे तरीके से कुछ असंवेदनशील कर जाते हैं। ये कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को भी इस तरह का लुक अचीव करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। कंगना रनौत ने कहा कि मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती हैं।’

दीपिका के इस वीडियो में वह मेकअप आर्टिस्ट फैबी को अपनी फिल्मों के 3 पसंदीदा लुक्स को दिखाने की चुनौती देती हैं। आर्टिस्ट फिल्म ‘ओम शांति ओम’, ‘पीकू’ और ‘छपाक’ के लुक्स बनाती हैं। जिसके बाद तेजाब हमले के शिकार वाला लुक तैयार करने को लेकर फैबी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है