Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

चंबा-कांगड़ा पुलिस की दबिश में चार चरस तस्कर धरे, एक महिला से शराब बरामद

चंबा-कांगड़ा पुलिस की दबिश में चार चरस तस्कर धरे, एक महिला से शराब बरामद

- Advertisement -

चंबा। चंबा और कांगड़ा जिला की पुलिस ने शुक्रवार को संयुक्त कारवाई में चुवाड़ी थाना के तहत हटली में छापामारी कर चार चरस तस्करों को दबोचा है। साथ ही एक महिला से 15 लीटर अवैध शराब बरामद की है। छापामारी के दौरान चार मामलों में कुल 586 ग्राम चरस बरामद की गई है। बहरहाल चरस के चारों मामलों में आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ पुलिस थाना चुवाड़ी में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार डीएसपी रोहिन डोगरा और डीएसपी बलवीर जसवाल के नेतृत्व में कांगड़ा और चंबा पुलिस की एक संयुक्त टीम ने बंगाली कॉलोनी, हटली में छापामारी कर 4 एनडीपीएस के मामले और 1 मामला आबकारी अधिनियम के तहत पकड़ा है। एनडीपीएस एक्ट के मामलों में रमेश चंद (52) पुत्र प्रकाश चंद बंगला कॉलोनी, हटली, प्रीतममनगर से 112 ग्राम, भीम सिंह पुत्र टेक चंद गांव हटली, प्रीतममनगर, तहसील सिहुंता, चंबा से 130 ग्राम चरस, सौरव कुमार (23) पुत्र विजय कुमार कुमार निवासी चलवाड़ा, तहसील जवाली, कांगड़ा से 220 ग्राम चरस और 1.79 लाख नकद राशि बरामद की गई है। वहीं गुलशन पुत्र रामस्वरूप से 124 ग्राम चरस रेड के दौरान मिली है। जबकि 60 साल की रानी देवी से 15 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है। उधर, डीएसपी डलहौज़ी रोहिन डोगरा ने दबिश देकर कुल 5 मामले दर्ज करने की पुष्टि की है।

चंबा में पांच बोतल अवैध शराब सहित दो धरे

जिला चंबा की पुलिस ने रात को चंबा सदर तथा चुवाड़ी थाना के तहत दो मामले दर्ज कर 5 पेटी अवैध शराब की बरामद की है। वहीं, सिहुंता पुलिस ने निजी बस में सफर कर रहे एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब सहित धरा है। चंबा सदर की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भरियां गांव के कुलविंदर की किरयाना तथा चिकन की दुकान पर दबिश दी तो वहां से 4 पेटी ऊना नंबर वन बरामद की गई। एसएचओ प्रशांत की अगुवाई में की गई इस कार्रवाई में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत सिहुंता चौकी पुलिस ने जब वाहनों की चैकिंग के लिए नाका लगाया था, तो निजी बस से 12 बोतल शराब समेत एक व्यक्ति को पकड़ा। जसूर से सिहुंता आ रही निजी बस को चैकिंग के लिए एएसआई शशिपाल की अगुवाई में रात करीब 8 बजे रुकवाया गया। बस में सवार खोन्दा गांव के विनोद कुमार के बैग की तलाशी करने पर उसमें 12 बोतल ऊना नंबर वन बरामद की गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है