Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

कांगड़ा जल शक्ति विभाग को दो टूक-नालियों से निकालों पाइपें, नहीं तो देंगे काट

कांगड़ा जल शक्ति विभाग को दो टूक-नालियों से निकालों पाइपें, नहीं तो देंगे काट

- Advertisement -

कांगड़ा। नगर परिषद ने जल शक्ति विभाग को चेतावनी देते हुए कहा है कि एक माह के भीतर सभी पानी की पाइपें नालियों से निकाले, नहीं तो सभी पाइपों को काट दिया जाएगा। नगर परिषद के अध्यक्ष अशोक वर्मा ने अहम बैठक में जानकारी दी कि शहर की अधिकतर नालियों में जल शक्ति विभाग की पानी की पाइपें डाली गई हैं, जिस कारण नालियों में गंदगी रुक जाती है और सड़क पर गंदगी फैलती है, लेकिन जल शक्ति विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है, जबकि उन्हें कई बार इस बारे अवगत करवाया जा चुका है। अशोक शर्मा ने बताया कि इस समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए जल शक्ति विभाग को नोटिस जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :- Airport Expansion के विरोध में ग्रामीण, मांझी खड्ड तक हो हवाई पट्टी का विस्तार

बता दें कि नगर परिषद कांगड़ा की अहम बैठक नगर परिषद प्रधान अशोक शर्मा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें शहर की सफाई व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के साथ अन्य योजनाओं बारे निर्णय लिया गया। बैठक की जानकारी देते हुए अशोक शर्मा ने बताया कि शहर की सफाई व्यवस्था में कमी आ रही थी, जिस कारण कूड़ा कचरा यंत्र को चला रही एजेंसी के साथ एमओयू रद्द कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि नगर परिषद ने उनके साथ एमओयू सफाई व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लिए किया गया था, लेकिन लेकिन उनके द्वारा कूड़े का निष्पादन नहीं किया जा रहा था, जिस कारण नगर परिषद को यह निर्णय लेना पड़ा। इस मौके पर तीन निजी भवनों के नक़्शे पास करने के साथ शहर में उन सभी स्थानों पर कैमरे लगाने का प्रस्ताव पारित कया गया, जहां लोग कूड़ा खुले में फेंकते हैं। इस मौके पर पार्षद कोमल शर्मा, कार्यकारी अधिकारी देसराज, उपप्रधान श्याम नारायण, सुषमा वर्मा, सुमन वर्मा, पुष्पा, अनुराधा, नीतू, रमेश महेशी व वीना आदि उपस्थित थे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है